Bigg Boss की इस बात पर फूट-फूट कर रोती दिखाई दीं रुबीना-राखी, वीडियो देख आपकी आंखें भी हो जाएंगी नम


बिग बॉस 14 अब फिनाले के आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुका है। साथ ही फिनाले आते देख घरवालों की के बीच टेंशन भी बेहद बढ़ गई है। बढ़ती टेंशन को देख शो के मेकर्स सभी को अलग-अलग तरीके से स्पेशल फील करवाते नजर आ रहे हैं। जिसके चलते बिग बॉस ने ऐसा कुछ किया है, जिसे देखकर रुबीना दिलैक से लेकर राखी सावंत तक सभी कंटेस्टेंट्स जोर जोर से रोते नजर आए। इसी के बाद सभी ने बिग बॉस को हाथ जोड़ा और धन्यवाद कहा। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। कंटेस्टेंट्स के फैंस भी इस वीडियो को देखर इमोशनल हो जाएंगे।

हाल ही में बिग बॉस 14 के आने वाले एपिसोड का एक वीडियो naaginnworld ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा किया है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट्स को उनके अब तक के सफर का वीडियो दिखते दिखाई दे रहे हैं। जब इस वीडियो को कंटेस्टेंट्स ने देखा और इस वीडियो में खुद को देखकर सभी फूट-फूट कर रोते नजर आए। वीडियो देख रुबीना ने तो जमीन पर बैठकर प्रणाम करते हुए बिग बॉस को थैंक्यू कहा। साथ ही राखी सावंत ने भी रोते-रोते बिग बॉस को धन्यवाद कहा। निकी तंबोली, अली गोनी और राहुल वैद्य का भी यही हाल रहा।

आपको बता दें कि आने वाले एपिसोड को लेकर एक और रोचक जानकारी सामने आई है। जानकारी मिली है कि बिग बॉस में हंसी का माहौल बनाने भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया भी घर में एंट्री करने जा रहे हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि सभी कंटेस्टेंट्स मजेदार टास्क करते और हंसते हुए लोट पोट होते नजर आएंगे।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments