रूबीना-जैस्‍मीन नहीं राखी सावंत थीं BB 14 की सबसे अमीर कंटेस्‍टेंट, इतनी प्रॉपर्टी की हैं मालकिन - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, February 22, 2021

रूबीना-जैस्‍मीन नहीं राखी सावंत थीं BB 14 की सबसे अमीर कंटेस्‍टेंट, इतनी प्रॉपर्टी की हैं मालकिन

  

रूबीना-जैस्‍मीन नहीं राखी सावंत थीं BB 14 की सबसे अमीर कंटेस्‍टेंट, इतनी प्रॉपर्टी की हैं मालकिन

बिग बॉस का सीजन 14 इस रविवार को समाप्‍त हो गया, रुबीना दिलैक बिग बॉस की ट्रॉफी और 36 लाख रुपए के साथ इस सीजन की विनर बन गईं । पॉपुलैरिटी के मामले में रुबीना जहां सबसे आगे निकल गईं वहीं एक कंटेस्‍टेंटे ऐसी भी थीं जिन्‍हें बिग बॉस के बेस्‍ट एंटरटेनर का अवॉर्ड खुद बिग बॉस ने दिया । राखी सावंत ने इस डूबते शो में एंटरटेनमेंट का ऐसा तड़का लगाया कि शो की निकल पड़ी । आपको बता दें राखी इस सीजन की सबसे अमीर कंटेस्‍टेंट भी रही हैं ।

राखी सावंत की प्रॉपर्टी
नो डाउट राखी सावंत इस घर में सबसे सीनियर आर्टिस्‍ट थीं, वो इंडस्‍ट्री में लंबे समय से काम कर रही हैं । राखी सावंत इस सीजन में घर की सबसे अमीर कंटेस्टेंट रहीं । उनके पास 37 करोड़ से भी ज्यादा की संपत्ति है । न्यू क्रेब के मुताबिक, राखी के पास मुंबई में दो फ्लैट और एक बंग्लो है जिनकी कीमत 11 करोड़ रुपए है ।

महंगी कार, ऐसे होती है कमाई
राखी सावंत के पास 21.6 लाख रुपए की फोर्ड एंडीवर कार है, राखी की सबसे ज्यादा कमाई स्टेज परफॉर्मेंस से होती है । इसके साथ ही वह भोजपुरी फिल्मों में आइटम नंबर भी करती हैं । राखी सावंत ने कई बिजनेस में इन्वेस्ट भी किया हुआ है ।

ये है रुबीना और अली का नेट वर्थ
वहीं शो की विनर रुबीना और महंगी फीस लेने वाले अली गोनी की नेट वर्थ की बात करें तो अली गोनी का नेट वर्थ 15 करोड़ रुपए है । उन्होंने स्प्लिट्सविला  5 से डेबूय किया और इसके बाद कई टीवी सीरियल्स में काम किया है । जबकि  रुबीना दिलैइक की भी नेट वर्थ 15 करोड़ रुपए है । उन्होंने सीरियल छोटी बहू और शक्ति जैसे सीरियल में काम कर खूब पॉपुलैरिटी हासिल की है ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment