फौजी ने महिला ASI को पीटा, फिर पुलिस वालों ने किया ऐसा काम, वीडियो वायरल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, February 24, 2021

फौजी ने महिला ASI को पीटा, फिर पुलिस वालों ने किया ऐसा काम, वीडियो वायरल


फौजी ने महिला ASI को पीटा, फिर पुलिस वालों ने किया ऐसा काम, वीडियो

 बिहार के भागलपुर में एक मामूली विवाद में एक फौजी ने महिला एएसआई की पिटाई कर दी, उसके बाद अपने दरोगा की पिटाई से नाराज साथी पुलिस वालों ने फौजी को जमकर मारा, फौजी तथा पुलिस वालों की पिटाई का ये मामला भागलपुर के कहलगांव का है, मारपीट करने वाले आर्मी के जवान पर बिहार पुलिस ने अलग-अलग धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

क्या है मामला
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भागलपुर का रहने वाला आर्मी जवान मो निसार बाइक पर सवार होकर कहलगांव रेलवे स्टेशन के पास गया था, Bikeजाम होने की वजह से बाइक सवाल निसार भी वहां फंस गया, इस दौरान निसार ने हेलमेट नहीं पहन रखा था, बिना हेलमेट बाइक चलाता देख वहां मौजूद महिला एएसआई नीति कुमारी ने उसे रोका, जिसके बाद महिला दरोगा ने आर्मी जवान को बिना कुछ कहे थप्पड़ मार दिया, जिसके बाद गुस्साए जवान ने भी महिला दरोगा की पिटाई कर दी।

अधिकारियों को सूचना
महिला दरोगा नीति कुमारी ने अपने पिटाई की सूचना तुरंत कहलगांव थाना पुलिस को दी, सूचना मिलते ही कई पुलिस वाले तुरंत मौके पर पहुंच गये, पुलिस अधिकारी ने वहां पहुचते ही सबसे पहले आर्मी जवान निसार की पिटाई करनी शुरु कर दी, फिर पुलिस वाले जवान को लेकर थाने गये।

मामला दर्ज
गिरफ्तार आर्मी के जवान पर भागलपुर पुलिस ने अलग-अलग धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है, कहलगांव थाना के प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि Bihar Policeआर्मी जवान मो निसार को पुलिस अधिकारी के साथ उलझने, गाली-गलौच, मारपीट करने तथा सरकारी काम में बाधा पहुंचाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। साथ ही पुलिस ने मो निसार के साथ बाइक पर मौजूद अन्य शख्स और एक महिला को भी गिरफ्तार कर लिया है, पुलिस ने ये भी बताया कि मारपीट में घायल महिला दरोगा को इलाज के लिये अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

No comments:

Post a Comment