जानें कौन हैं कोकीन के साथ Arrest हुई BJP नेता पामेला गोस्वामी, बंगाल चुनाव में छवि पर उठे सवाल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Sunday, February 21, 2021

जानें कौन हैं कोकीन के साथ Arrest हुई BJP नेता पामेला गोस्वामी, बंगाल चुनाव में छवि पर उठे सवाल

 

जानें कौन हैं कोकीन के साथ Arrest हुई BJP नेता पामेला गोस्वामी, बंगाल चुनाव में छवि पर उठे सवाल

कोलकाता में बीजेपी की युवा मोर्चा की पर्यवेक्षक और हुगली जिले की महासचिव पामेला गोस्वामी को कोकीन रखने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है । हालांकि पामेला का कहना है कि उन्हें झूठे केस में फंसाया जा रहा है । वहीं इस मामले के सामने आने के बाद पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में बीजेपी मुश्किलों में घिरती दिख रही है, पार्टी की छवि को इस नेता की गिरफ्तारी से गहरा झटका लगा है ।

100 ग्राम कोकीन के साथ हुईं गिरफ्तार
पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में बीजेपी युवा मोर्चा की पर्यवेक्षक और हुगली जिले की महासचिव पामेला गोस्वामी को 100 ग्राम कोकीन के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया है, पामेला के साथ उनके दोस्त प्रबीर कुमार डे को भी गिरफ्तार किया गया है । पुलिस के मुताबिक पामेला को शुक्रवार को अलीपुर इलाके के एनआर एवेन्यू से गिरफ्तार किया गया है । जिस वक्त उन्‍हें गिरफ्तार किया गया, उस वक्त उनकी कार से तलाशी के दौरान 100 ग्राम कोकीन बरामद किया गया।

बीजेपी की पॉपुलर नेता हैं पामेला
पामेला गोस्‍वामी की गिरफ्तारी की खबर आने के बाद ही पश्चिम बंगाल में बीजेपी खेमे में हलचल मच गई है । पामेला, बीजेपी की युवा मोर्चा की सक्रिय नेता हैं । वह सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं, पामेला की एक्टिविटी के बारे में हर जानकारी मौजूद रहती हैं । पामेला को तस्‍वीरों में बीजेपी नेता मुकुल रॉय और बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या के साथ भी देखा गया है ।

2019 में ज्‍वॉइन की सदस्यता
आपको बता दें पामेला गोस्वामी ने साल 2019 में भारतीय जनता पार्टी की सदस्ता ली थी, उस समय पश्चिम बंगाल के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर खुद उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई थी । वर्तमान में पामेला बीजेपी युवा मोर्चा की पर्यवेक्षक और हुगली जिले की महासचिव पद पर काम कर रही हैं । बीजेपी की हर रैली औऱ सभा में पहुंच कर पार्टी के लिए प्रचार अभियान में मदद करते देखी गई हैं। कुछ समय पहले ही पामेला कोलकाता के विक्टोरिया मेमोरियल में आयोजित हुए ‘पराक्रम दिवस’ कार्यक्रम में भी नजर आईं थीं । आपको बता दें पामेला एयर होस्टेस भी रह चुकी हैं, इसके साथ ही उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में भी कदम रख चुकी हैं । पामेला ने बंगाली टेलीविजन में भी काम किया है । गिरफ्तारी के मामले में पामेला का कहना है कि उन्हें विपक्षी पार्टियों ने अपना निशाना बनाया है और खुद को झूठे केस में फंसाए जाने की बात कही है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment