जब रेखा के लिए गलत सुनकर भड़क उठे थे Amitabh, सरेआम कर दी थी युवक की पिटाई - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, February 27, 2021

जब रेखा के लिए गलत सुनकर भड़क उठे थे Amitabh, सरेआम कर दी थी युवक की पिटाई


बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) को फिल्म जगत में 50 से भी ज्यादा साल हो गए हैं। फिल्म जगत को अमिताभ बच्चन ने एक से बढ़कर एक फिल्में दी है। वैसे तो अमिताभ बच्चन बेहद शांत स्वभाव के माने जाते है, लेकिन एक समय उनको इतना गुस्सा आया था कि उन्होंने एक आदमी की सबके सामने पिटाई कर दी थी। ये गुस्सा अमिताभ को रेखा(Rekha)के कारण आया था। आइए जानते है उस वाक्ये के बारे में , जिसके कारण शांत स्वभाव वाले बिग बी को इतना गुस्सा आया था..

बिग बी ने कर दी युवक की पिटाई

10-rekha-amitabh

यासीर उस्मान की लिखी रेखा की बॉयोग्रफी ‘रेखा- द अनटोल्ड स्टोरी’ में रेखा के बारे में कई बातों के बारे में बताया है। उनकी इस बॉयोग्राफी में इस घटना का भी जिक्र था, जब अमिताभ बच्चन और रेखा  जयपुर में शूटिंग के लिए गये थे, ये घटना उस समय की है।

साल 1977 में जब अमिताभ बच्चन और रेखा फिल्म ‘गंगा की सौगंध’ की फिल्म की शूटिंग के लिए जयपुर गए थे। उस समय तक अमिताभ और रेखा के अफेयर के चर्चे चरम पर थे। शूटिंग के दौरान हुई इस घटना के बाद सबको यकीन हो गया कि कुछ तो गड़बड़ है।

यासीर उस्मान की किताब में बताया गया है कि शूटिंग के दौरान सितारों को देखने के लिए उस जगह पर फैंस की काफी भीड़ जमा हो गई थी। उस भीड़ में से एक शख्स ने रेखा पर भद्दा कॉमेंट कर दिया। मेकर्स ने उस शख्स को चेतावनी भी दी, लेकिन वो नहीं माना जिसके बाद अमिताभ से उसकी बाते बर्दाश्त नहीं हुई और उन्होंने बिना सोचे समझे उसको मारना शुरु कर दिया।
इस घटना के बाद अमिताभ और रेखा के अफेयर्स के चर्चो ने और जोर ले लिया। आज तक अमिताभ के इस आक्रोश के चर्चे होते है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment