Aishwarya Rai के चेहरे से मिलता है इस पाकिस्तानी महिला का Face, फोटो हुई वायरल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Sunday, February 28, 2021

Aishwarya Rai के चेहरे से मिलता है इस पाकिस्तानी महिला का Face, फोटो हुई वायरल

 

Aishwaryaइन दिनों सोशल मीडिया(social media) पर कुछ ना कुछ ऐसा वायरल होता रहता है, जिसे देखकर लोग काफी हैरान परेशान हो जाते है. हैरान होने के साथ साथ यूजर्स को उस मामले की पूरी जानकारी भी करनी पड़ती है. अब इन दिनों सोशल मीडिया पाकिस्तान की एक ऐसी लड़की की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, इन तस्वीरों को देखकर आपको यहीं लगेगा कि ये बच्चन परिवार की बहू और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन(Bollywood actress Aishwarya Rai Bachchan)  है, लेकिन ऐसे बिलकुल भी नहीं है. दरअसल, ये लड़की जिसकी फोटो वायरल हो रही है वो एक पाकिस्तानी मूल की लड़की है. इस लड़की का नाम आमना इमरान(Aamna Imran) है और वो एक ब्लॉगर हैं. आमना इमरान का इंस्टाग्राम अकाउंट(Instagram account) इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. इसका कारण यह है कि आमना का चेहरा बिलकुल पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या(Miss world aishwarya) के चेहरे से मिलता है.


aishwaryaऐसा अक्सर ही होता है कि बॉलीवुड अभिनेत्रियों के चेहरे से मिलते जुलते चेहरे सामने आ जाते है, लेकिन

इस बार ऐश्वर्या राय बच्चन की ये बिलकुल जिराक्स कॉपी निकल कर सामने आई है, जो हर तरफ सबको हैरान कर रही है.

aishwarya 1आमना इमरान के  इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐसी बहुत सी  तस्वीरें और वीडियो हैं, जिनमें वो पूरा-पूरा ऐश्वर्या को कॉपी करने की कोशिश कर रही हैं. उनकी  कुछ तस्वीरों को तो देखकर फैंस इस बात का अंदाजा ही ना लगा पा रहे है कि वो आमना है या ऐश्वर्या.

ब्यूटी बलॉगर हैं, उनका चेहरा पूरी तरह से ऐश्वर्या से मिलता है, इतना ही नहीं वो ऐश्वर्या को कापी करने में भी काफी आगे हैं.

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आमना अपनी और ऐश्वर्या की एक साथ फोटो भी शेयर करती रहती हैं.

aishwarya 1

आमना के ऐसे कई वीडियोज सामने आए है, जिसमें वो ऐश्वर्या की ही तरह हाव-भाव करती नजर आ रही हैं. पाकिस्तान के कई न्यूज प्लेटफॉर्म्स पर भी आमना इमरान की चर्चा है. उन सबकी फोटोज को भी आमना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment