9वीं क्लास में Teacher पर दिल हार बैठी थी Kangana Ranaut, काफी तूफानी था पहला Kiss - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, February 8, 2021

9वीं क्लास में Teacher पर दिल हार बैठी थी Kangana Ranaut, काफी तूफानी था पहला Kiss


अपने बेबाक बयान से ट्वीट के गलियारों में छाई रहने वाली कंगना रनौत(Kangana Ranaut) अपने अनोखे अंदाज के कारण फेमस है। इन दिनों वो किसान आंदोलन को लेकर काफी सक्रिय है। बॉर्डर पर आंदोलन कर रहे प्रदर्शनकारियों को आतंकी बताते हुए किसानों का सपोर्ट करने वालों की कंगना ने जमकर क्लास लगाई है। इसी दौरान सोशल मीडिया में कंगना का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने पहले प्यार और Kiss के बारे में बता रही है।

ऐसा था पहली Kiss का अनुभव

कंगना काफी रोमांटिक है। आए दिन वो सोशल मीडिया में अपने द्वारा लिखी हुई कविता वगैरह पोस्ट किया करती है इसके साथ ही वो अपने निजी जीवन से जुड़ी कुछ चीजें भी अपने फैंस से शेयर करती रहती है। कंगना के किस्से काफी हैरान करने वाले होते हैं। एक बार कंगना ने अपने निजी जीवन को लेकर कुछ खुलासे किए, जिसमें उनके पहले प्यार का किस्सा भी शामिल था। कंगना ने बताया कि वो अपने टीचर पर अपना दिल हार गई थी। इतना ही नहीं कंगना ने ये भी बताया कि कंगना का पहला Kiss कैसा रहा। अपने पहले Kiss के बारे में बतेते हुए कंगना ने ख़ुलासा किया था । उनके इस खुलासे से कई लोगों को झटका लगा तो कई लोगों को उन पर काफी हंसी भी आई थी। कंगना ने बताया कि, उनका पहला किस बहुत ही अजीबोंगरीब था।

 कंगना ने बताया था कि, मैं तो Kiss कर ही नहीं पाई थी, इसलिए पहले अपनी हथेली पर Kiss करने की प्रैक्टिस कर रही थी। मेरा पहला Kiss बिल्कुल भी जादुई नहीं था। इसके आगे कंगना ने बताया कि मेरा पहला Kiss बेहद अजीब था। मेरा तो मुंह ही फ्रीज हो गया था। मैं नहीं हिल पा रही थी। कंगना की यह बात सुनकर वहां मौजूद सब लोगो की हंसी निकल गई। कंगना के इस बात ने हर किसी को काफी हंसाया था। कंगना खुद भी इस वाकये पर अपनी हंसी नहीं रोक पाई थी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment