बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट स्वामी ओम का 63 साल की उम्र में निधन, इस बीमारी से थे पीड़ित - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, February 3, 2021

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट स्वामी ओम का 63 साल की उम्र में निधन, इस बीमारी से थे पीड़ित

 

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट स्वामी ओम का 63 साल की उम्र में निधन, इस बीमारी से थे पीड़ित

बिग बॉस रिएलिटी शो में अब तक आए कई विवादित कंटेस्टेंट्स में से एक स्‍वामी आम का आज निधन हो गया है । वो कुछ समय से बीमार चल रहे थे । मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक उनका आधा शरीर पैरालाइज्ड हो गया था, इसी के चलते बुधवार को उनकी मौत हो गई । स्‍वामी ओम की उम्र 63  साल के करीब थी ।

दिल्‍ली के एम्‍स में चल रहा था इलाज
स्वामी ओम का दिल्ली के एम्स में इलाज चल रहा था ।  स्वामी ओम के दोस्त मुकेश जैन के बेटे अर्जुन ने यह दुखद खबर दी । अर्जुन ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें कुछ दिन पहले पैरालिसिस का अटैक आया था । स्‍वामी ओम को पहले कोरोना वायरस हो गया था, जिससे ठीक होने के बाद उन्हें चलने-फिरने में दिक्कत हो रही थी।

निगम बोध में अंतिम संस्‍कार
स्वामी ओम का अंतिम संस्कार दिल्ली के निगम बोध घाट में होगा । स्वामी ओम बिग बॉस के सबसे विवादित कंटेस्‍टेंट में से एक रहे हैं । स्वामी ओम ने सीजन 10 में बतौर कॉमनर एंट्री ली थी। शो में उनके और VJ बानी के बीच  झगड़ा हुआ था। जब ‘बिग बॉस’ ने स्वामी ओम को बाहर जाने का आदेश दिया तो वो घर छोड़ने के लिए तैयार नहीं थे। बाद में सिक्योरिटी गार्ड्स ने स्वामी ओम को बाहर निकाला था।

चुनाव लड़ने का किया था ऐलान
साल 2019 में, लोकसभा चुनाव के दौरान स्‍वामी ओम ने नई दिल्ली लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की घोषणा भी की थी। तब वो खूब चर्चा में रहे, हर न्‍यूज चैनल की डिबेट में उनको देखा जाता था। स्‍वामी ओम ने कहा था कि वो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के हिंदू विरोधी रवैये के खिलाफ चुनाव लड़ रहे है। स्‍वामी ओम इसके अलावा एक डिबेट शो में अपने आपत्तिजनक व्‍यवहार के लिए भी चर्चा में रहे थे । स्‍वामी ओम के बर्ताव के कारण उनको भीड़ ने एक बार दौड़ा-दौड़ा कर पीटा भी था ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment