शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा को गिफ्ट किया आलीशान घर, 56 करोड़ है कीमत, देखें INSIDE तस्वीरें - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, February 23, 2021

शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा को गिफ्ट किया आलीशान घर, 56 करोड़ है कीमत, देखें INSIDE तस्वीरें

 

शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा को गिफ्ट किया आलीशान घर, 56 करोड़ है कीमत, देखें INSIDE तस्वीरें

बॉलीवुड एक्‍टर शाहिद कपूर और उनकी पत्‍नी मीरा राजपूत चर्चित सेलिब्रिटी कपल्‍स में से एक हैं । शाहिद और मीरा दोनों ही अलग परिवेश से आते हैं, मीरा शाहिद से उम्र में छोटी भी हैं । लेकिन अरेंज मैरिज के बावजूद इस कपल ने एक दूसरे साथ जितनी अच्‍छी बॉन्डिंग क्रिएट की है वो काबिल-ए-तारीफ है । शाहिद और मीरा मुंबई में एक खूबसूरत आलीशान घर में रहते हैं, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शाहिद ने ये घर अपनी पत्‍नी को तोहफे में दिया है ।

शाहिद और मीरा का आलीशान घर
शाहिद कपूर और मीरा अपने घर की तस्‍वीरें अकसर शेयर करते रहते हैं । दोनों कई बार घर के अलग-अलग हिस्‍सों से अपनी तस्‍वीरें शेयर करते रहते हैं । शाहिद और मीरा को अपना टैरेस बहुत पसंद हे, यहां से वो अपनी तस्‍वीरें काफी शेयर करते हैं । घर के अंदर की बात करें तो इसका इंटीरियर लाजवाब है । मीरा घर के अंदर से भी अपनी कई तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं । जिनमें घर की सजावट साफ नजर आती है ।

खूबसूरत फ्लोरिंग
मीरा और शाहिद के घर की फ्लोरिंग वुडन है, ये घर को डिसेंट और शानदार लुक देती है । इनका घर सी फेसिंग है. ऐसे में घर की छत से समंदर का नजारा साफ दिखाई देता है । तस्वीरें बता रही हैं शाहिद और मीरा का घर किसी फाइव स्‍टार होटल व्‍यू से कम नहीं । घर में शानदार पेंटिंग और फर्नीचर भी हैं । घर के अंदर और बाहर ग्रीनरी का भी ध्‍यान रखा गया है ।

पत्‍नी को गिफ्ट किया था
शाहिद कपूर ने ये घर पत्नी को दूसरी प्रेग्नेंसी के दौरान गिफ्ट किया था ।  शाहिद के इस घर की कीमत 56 करोड़ रुपए बताई जाती है । रिपोर्ट्स के मुताबिक अपस्केल वर्ली में स्थित उनके इस ड्यूप्लेक्स अपार्टमेंट की कीमत 55 करोड़ 60 लाख रुपये है, इस घर के लिए उन्‍होंने सरकार को 2 करोड़ 91 लाख रुपये की स्टैंप ड्यूटी भरी है । उनका यह अपार्टमेंट 42 और 43वीं मंजिल पर स्थित है । शाहिद के पास जुहू में भी एक आलीशान बंगला है ।

2015 में शादी, दो बच्‍चे
शाहिद कपूर और मीरा की शादी साल 2015 में 7 जुलाई को हुई थी । मीरा ने शादी एक साल बाद ही 2016 में बेटी को जन्म दिया जिसका नाम उन्होंने मीशा र खा है, वहीं साल 2018 में मीरा ने बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम उन्होंने जैन रखा । शाहिद कपूर से शादी के वक्त मीरा केवल 21 साल की थीं । मीरा ने दिल्ली विश्वविद्यालय लेडी श्री राम कॉलेज से अंग्रेजी ऑनर्स में ग्रेजुएशन किया हुआ है । शाहिद को मीरा एक सत्‍संग के दौरान नजर आईं थीं, उन्‍हें उनसे पहली नजर में ही प्‍यार हो गया था ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment