51 की उम्र में भी इस अभिनेत्री को देखकर धड़कते हैं लाखों दिल, कभी सलमान संग किया था रोमांस

 


फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में सलमान खान के साथ अपने भोलेपन से सबको दीवाना बना देने वाली अभिनेत्री भाग्यश्री अब भी बहुत खूबसरत हैं। इस बात का अंदाजा आप ऐसे लगा सकते हैं कि उनकी फोटोज शेयर होते ही वायरल हो जाती हैं। फिलहाल वो 32 साल से फ़िल्मी दुनिया से दूर हैं मगर उनके आगे बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस भी फेल हैं।

हाल ही में उन्होंने ब्लैक साड़ी में ये फोटो पोस्ट की। इस तस्वीर में वो इतनी खूबसूरत नजर आ रही थीं कि लोग उन्हें देखकर क्रेजी हो गए।

कुछ वक्त पहले ही उन्होंने इस ड्रेस में अपनी ये तस्वीर पोस्ट की थी। उनकी इस तस्वीर पर खूब कमेंट आए थे।

भाग्यश्री जब भी कहीं घूमने जाती हैं तो वो अपनी ढेर सारी फोटोज क्लिक कराती हैं। जब भी वो मुस्कुराती हैं तो लाखों लोग दीवाने हो जाते हैं।

उन्होंने ये फोटो वैलेंटाइन डे पर शेयर की थी जो जमकर वायरल हुआ था।

बता दें भाग्यश्री Himalaya Dasani जोकि बिजनेसमैन हैं उनसे शादी की है। जिसके बाद से वो लाइमलाइट में आ गए।

वेस्टर्न ड्रेस हो या फिर ट्रेडिशनल ड्रेस भाग्यश्री हर तरह की ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आती हैं।

फिल्म मैंने प्यार किया सुपरहिट रही। उसके बाद भी उन्होंने अभिनय की जगह घरेलू ज़िन्दगी गुजारने का फैसला लिया। शादी के बाद वो अपने पति के साथ 2-3 फिल्मों में नजर आई थी।

ख़बरें हैं कि उनकी ये शर्त है कि उनकी फिल्मों में उनके पति को ही हीरो बनाया जाए। मगर ऐसा कोई मानने को तैयार नहीं हुआ, जिसके कारण भाग्यश्री फिल्मी पर्दे से दूर हो गईं।

भाग्यश्री के दो बच्चे हैं। बेटे अभिमन्यू दसानी जोकि फिल्मों में डेब्यू कर चुके हैं। बेटी का नाम अवंतिका है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments