भगवान से कम नहीं सोनू सूद, अब 4 बेटियों को लेंगे गोद, पढ़ाई से शादी तक का खर्चा उठाएंगे - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, February 20, 2021

भगवान से कम नहीं सोनू सूद, अब 4 बेटियों को लेंगे गोद, पढ़ाई से शादी तक का खर्चा उठाएंगे

 

भगवान से कम नहीं सोनू सूद, अब 4 बेटियों को लेंगे गोद, पढ़ाई से शादी तक का खर्चा उठाएंगे

सोनू सूद एक सच्‍चे नायक की भूमिका में जमते जा रहे हैं, ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्‍योंकि जिस नेकी के रास्‍ते पर वो कोरोना लॉकडाउन के समय में चल पड़े थे उसे अब उन्‍होंने कई आयाम दे दिए हैं । उनके सोशल मीडिया पेज पर आज भी उनसे हजारों लोग मदद मांगते हैं, एक्‍टर भी हरसंभव मदद को तैयार रहते हैं । इस बार सोनू सूद ने चमोली त्रासदी में पीडि़त एक परिवार की मदद की है ।

पूरा परिवार हो गया था बेसहारा
दरअसल चमोली त्रासदी में टिहरी जिले के आलम सिंह पुंडीर की मौत हो गई ।  जिस समय ये हादसा हुआ आलम एक टनल में ही काम कर रहे थे । परिवार में वो इकलौते कमाने वाले थे, उनके निधन से पूरा परिवार बेबस हो गया और बिना सहारे के रह गया । एक्टर सोनू सूद को जब इस बारे में सोशल मीडिया के जरिए जानकारी मिली तो उन्‍होंने बड़ा कदम उठाते हुए चार बेटियों को गोद लेने का फैसला लिया है ।

चार बेटियों को गोद लेंगे सोनू
आलम सिंह पुंडीर पेशे से एक इलेक्ट्रीशियन थे, उनके निधन के बाद उनकी चार बेटियां बेसहारा हो गई हैं । सोशल मीडिया पर इस परिवार के बारे में जानकारी उमेश कुमार नाम के यूजर ने जारी की थी और सोनू सूद से मदद का आग्रह किया था । जिसके बाद उन्‍होंने एक और ट्वीट कर बताया कि सोनू ने बेटियों को अडॉप्‍ट कर लिया है । इस यूजर ने लिखा – मेरे निवेदन पर मेरे दोस्त , मेरे भाई @SonuSood ने उत्तराखंड आपदा में मारे गए स्वर्गीय आलम पुण्डीर  की अनाथ 4 बेटियों को पाँच साल तक पढ़ाने की पूरी जिम्मेदारी उठायी।आभार मेरे भाई ।

सोनू सूद ने दिया संदेश
सोनू सून ने इस बारे में एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए कहा कि- ये हर नागरिक की जिम्मेदारी है कि वो इस मुश्किल समय में आगे आकर मदद का sonu sood 2हाथ बढ़ाए। जिन भी लोगों को इस त्रासदी की वजह से बर्बादी झेलनी पड़ी है, उन सभी की हर संभव मदद की जाए। एक्टर के इस कदम की अब सब जगह तारीफ हो रही है, सभी को उम्मीद है कि सोनू का ये कदम पीड़ित परिवार के दुख कुछ जरूर कम करेगा ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment