45 की उम्र में भी शिल्‍पा शेट्टी का जादू बरकरार, बिकिनी में शेयर किया वीडियो, धड़ाधड़ वायरल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, February 27, 2021

45 की उम्र में भी शिल्‍पा शेट्टी का जादू बरकरार, बिकिनी में शेयर किया वीडियो, धड़ाधड़ वायरल

 

45 की उम्र में भी शिल्‍पा शेट्टी का जादू बरकरार, बिकिनी में शेयर किया वीडियो, धड़ाधड़ वायरल

कई दूसरे बॉलीवुड सेलेब की तरह अब शिल्‍पा शेट्टी ने भी मालदीव का रुख कर ही लिया है । अपने पति राज कुंद्रा के साथ शिल्‍पा इस खूबसूरत आईलैंउ में टाइम स्‍पेंड करने पहुंची हैं । शिल्‍पा ने अपने वैकेशन की खूबसूरत तस्‍वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं । फैंस को उनका ये रिफ्रेश लुक पसंद आ रहा है । खासतौर पर समुद्र किनारे से उनका बिकिनी वाला एक वीडियो वायरल हो रहा है ।

शिल्‍पा ने शेयर किया वीडियो
शिल्‍पा शेट्टी ने समुद्र किनारे रेत पर बैठे हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है । ये एक स्टिल मूविंग वीडियो है, यानी कि शिल्‍पा तो मूव नहीं कर रही हैं लेकिन पानी बेहद खूबसूरत नजर आ रहा है । शिल्‍पा ने इस वीडियो को कैप्‍शन दिया है, वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है- “ऐसा लगा जैसे तरंगे उत्पन्न हो रही हैं।”

इस वीडियो की हो रही चर्चा
शिल्‍पा शेट्टी का एक और वीडियो जो तेजी से वायरल हो रहा है वो भी उन्‍होंने पोस्‍ट किया है । समुद्र किनारे शिल्‍पा चलते हुए आ रही हैं, एन्‍होंने लैपर्ड प्रिंट हाई वेस्‍ट बिकिनी पहनी हुई है । इस वीडियो बैकग्राउंड में उन्‍हीं की फिल्‍म दोस्‍ताना का एक गाना बाउंस बेबी बाउंस चल रहा है, शिल्‍पा को देखकर कौन कह सकता है कि वो 45 साल की हो गई हैं ।

हबी के साथ बिता रही हैं वक्‍त
शिल्पा शेट्टी ने इससे पहले हसबैंड राज कुंद्रा के साथ भी कुछ तस्‍वीरें शेयर की थीं । शिल्पा की इन फाटोज को फैन्‍स से ढेर सारा प्‍यार मिल रहा है । उनकी बिकिनी फोटो पर शमिता शेट्टी ने रेड हार्ट की इमोजी बनाई है । नो डाउट शिल्पा शेट्टी की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, जिस वजह से उनके पोस्‍ट तेजी से वायरल होते हैं । फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी उनके पोस्ट पर रिएक्शन दे रहे हैं । शिल्‍पा ने मालदीव वैकेशन के कई खूबसूरत मोमेंट्स फैस के साथ शेयर किए हैं ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment