मात्र 44 साल की उम्र में इस Hollywood एक्टर ने हारी कैंसर से जंग - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, February 2, 2021

मात्र 44 साल की उम्र में इस Hollywood एक्टर ने हारी कैंसर से जंग

डस्टिन डायमंड

हॉलीवुड(Hollywood)के जाने माने फिल्म अभिनेता डस्टिन डायमंड (dustin diamond) का कैंसर के कारण मात्र 44 साल की उम्र देंहात हो गया है। डस्टिन डायमंड को अपनी इस खतरनाक बीमारी का पता 3 हफ्ते पहले ही पता चला था। कैंसर बहुत तेजी से उनकी बॉडी में फैल गया और एकदम अचानक से उनकी मौत हो गईं। उनके अचानक निधन से उनके घरवाले और फैंस को काफी बड़ा झटका लगा है। उनके निधन की खबर दुनियां को सोशल मीडिया के जरिए से पता चली, जिसके बाद सभी लोग सोशल मीडिया(social media) पर शोक जाहिर कर रहे हैं।

मार्क पॉल गोसेलार ने जताया शोक

डायमंड

डस्टिन के सहकलाकार रहे मार्क पॉल गोसेलार ने भी उनके देहांत पर दुख जताते हुए ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में मार्क पॉल ने लिखा कि “डस्टिन डायमंड, कॉमेडी के सच्चे प्रतिभाशाली व्यक्ति की मौत से हुम सब बहुत दुखी हैं। उनके परिवार और दोस्तों के प्रति मेरी सच्ची संवेदना। समय के साथ काम करते हुए पीछे मुड़कर देखने पर मुझे उन कच्ची और शानदार चिंगारियों की बहुत याद आएगी।

उनके अलावा मारियो लोपेज ने भी डस्टिन के निधन पर शोक जाहिर करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि,

“इस जीवन की नाजुकता कुछ ऐसी है जिसे कभी नहीं लेना चाहिए। आपके परिवार के लिए प्रार्थना जारी रहेगी।”

स्पोकपर्सन से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि डस्टिन डायमंड को कैंसर का पता होने के बावजूद भी कभी उनके चेहरे पर इस बीमारी को लेकर उदासी नहीं देखी, न कभी उन्हें दर्द में डूबा देखा गया। वो कैंसर का डट के सामना कर रहे थे, लेकिन अफ़सोस वो ज्यादा दिन तक इस बीमारी से लड़ नहीं पाए। आपकों बता दें कि कैलिफोर्निया के रहने वाले डस्टिन डायमंड नें अपने करियर की शुरुआत गुड मॉर्निंग, मिस ब्लिस के साथ की थी, जो जूनियर हाई स्टूडेंट्स के बारे में एक सीरीज थी, लेकिन डस्टिन की पॉपुलैरिटी टीवी शो ‘सेव्ड बाय द बेल’ के बाद से काफी बढ़ गई। टीवी और फिल्मों के अलावा डस्टिन कई रियलिटी शो में भी दिखाई दिए।

No comments:

Post a Comment