41 की उम्र में भी ‘कहर’ लग रहीं ‘कोमोलिका’, दिखाई बिकिनी बॉडी, फैंस भर रहे हैं आंहें - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, February 18, 2021

41 की उम्र में भी ‘कहर’ लग रहीं ‘कोमोलिका’, दिखाई बिकिनी बॉडी, फैंस भर रहे हैं आंहें

 

41 की उम्र में भी ‘कहर’ लग रहीं ‘कोमोलिका’, दिखाई बिकिनी बॉडी, फैंस भर रहे आंहें

टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी के’ में कोमोलिका का किरदार करने वालीं एक्‍ट्रेस उर्वशी ढोलकिया आज भी इसी किरदार के नाम से जानी जाती हैं । उर्वशी ढोलकिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करने में पीछे नहीं रहती हैं । रीसेन्‍टली उर्वशी ने अपना ग्‍लैमरस अवतार दिखाया । 41 साल की उम्र में उनकी बिकिनी पिक्‍चर्स देखकर फैंस भी दंग रहे गए ।


स्विमिंग पूल से शेयर की तस्‍वीरें
उर्वशी ढेालकिया ने अपनी कुछ रेड कलर की बिकनी में फोटोज शेयर की हैं,  जिसमें वो अपने स्ट्रैच मार्क्स फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं । इस तस्वीर को पोस्ट करने के बाद उनके फैंस उन्‍हें तरह-तरह के रिएक्शन्स दे रहे हैं । उर्वशी ने जो फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। उसमें वो स्वीमिंग पूल में पोज देती नजर आ रही हैं। इसमें वो रेड बिकनी में नजर आ रही हैं ।
ट्रोल हो रही हैं उर्वशी  
एक्ट्रेस की इन तस्‍वीरों पर उन्‍हें ट्रोल भी किया जा रहा है । फोटो देख सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने तो ये तक कह दिया कि  ‘दो बेटे बड़े हो गए हैं फिर भी आदत नहीं गई आंटी जी की।’  कई और ने भी उनकी उम्र को लेकर भी सवाल किया।  उर्वशी ने अपनी इन तस्वीरों को लेकर एक अंग्रेजी अखबार से बात भी की, उन्‍होंने कहा कि ‘उन्हें पता है कि जब महिलाएं मां बन जाती हैं तो उसके बाद उनके कपड़ों को लेकर लोग किस तरह कटाक्ष करते हैं। वो जानना चाहती हैं कि ये नियम किसने बनाएं हैं?’

स्‍ट्रॉन्‍ग हैं उर्वशी
उर्वशी ने कहा कि ‘कोई उन्हें रोक के बताओ। उन्हें अपनी बॉडी से प्यार है और स्ट्रेच मार्क्स तो सिर्फ निशान हैं, बस एक टैटू की तरह। ये स्ट्रेच मार्क्स इस बात के सबूते हैं कि उनसे एक जिंदगी का जन्म हुआ है और उन्हें इससे कोई दूर नहीं कर सकता।’ एक्ट्रेस ने कहा कि ‘उन्होंने कभी नहीं देखा कि पिता बनने के बाद जब कोई मर्दशर्टलेस घूमता है तो कोई उससे सवाल पूछता हो। बिल्कुल उसी तरह का नियम भी महिलाओं के लिए भी होना चाहिए।’ इन तस्वीरों के बारे में उर्वशी ने कहा, ‘हां मैं पूल में थी और पूरी दुनिया में, जो लोग भी पूल में उतरते हैं, वो यही कपड़े पहनते हैं। आपको सिर्फ एक बार जिंदगी मिलती है। मुझे नहीं लगता कि आप जो कर रहे हैं, उसकी सफाई में आपको उसे निकाल देना चाहिए।’

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment