मां से नाराज होकर होटल रहने चली गई थी युवती, 3 युवकों ने की दरिंदगी! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, February 22, 2021

मां से नाराज होकर होटल रहने चली गई थी युवती, 3 युवकों ने की दरिंदगी!

 

मां से नाराज होकर होटल रहने चली गई थी युवती, 3 युवकों ने की दरिंदगी!

बिहार की राजधानी पटना में दुष्कर्म की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है, एक बार फिर 15 साल की एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म की सनसनीखेज घटना सामने आई है, घटना शहर के दीघा थाना इलाके की है, आइये विस्तार से बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मां से नाराज होकर होटल पहुंची
बताया जा रहा है कि रामजीचक इलाके में रहने वाली एक 15 वर्षीय नाबालिग युवती मां की डांट से इस कदर नाराज हो गई, कि वो घर छोड़कर एक परिचित युवक के साथ नहर रोड में दीघा रुपसपुर स्थित एक होटल में रहने चली गई, आरोप के मुताबिक होटल में उसके साथ तीन युवकों ने बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया।

क्या है आरोप
आरोप के अनुसार सूरज प्रसाद, कृष्णा प्रसाद और श्रवण कुमार ने नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है, पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके चिल्लाने के बाद तीनों होटल से फरार हो गये, जिसके बाद पीड़िता ने घर लौटकर परिजनों को आपबीती सुनाई, इसके बाद मामला सबसे पहले दीघा थाने पहुंचा, दीघा थाने की पुलिस ने मामले को सही पाते हुए महिला थाना को केस सौंप दिया है।

पाक्सो एक्ट
पीड़िता के बयान पर महिला थाना की पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ पाक्सो एक्ट में केस दर्ज कर लिया है, आरोपियों की गिरफ्तारी में महिला थाना की पुलिस जुट गई है, फिलहाल गैंग रेप के आरोपी इस घटना को अंजाम देकर फरार हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment