बनती थी एक दिन की दुल्‍हन, फिर कर देती थी ऐसा कांड, 2 साल बाद अब पुलिस के हत्‍थे चढ़ी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, February 26, 2021

बनती थी एक दिन की दुल्‍हन, फिर कर देती थी ऐसा कांड, 2 साल बाद अब पुलिस के हत्‍थे चढ़ी

 

बनती थी एक दिन की दुल्‍हन, फिर कर देती थी ऐसा कांड, 2 साल बाद अब पुलिस के हत्‍थे चढ़ी

 मध्‍य प्रदेश के खंडवा में एक लुटेरी दुल्‍हन पुलिस के हत्‍थे चढ़ी है, इस लड़की को पिछले 2 सालों से ढूढ़ा जा रहा था । दुल्‍हन के कारनामे सुनकर आपके होश भी उड़ जाएंगे । लुटेरी दुल्हन का ये गिरोह ज़रूरतमंद शादी करने वाले ग्राहक को ढूंढकर उनसे शादी कर, पैसे ऐंठ कर चंपत हो जाया करता था । इस मामले में लड़की के साथ 2 और लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है ।

अप्रैल में दर्ज हुआ था केस
पुलिस के मुताबिक खंवा के छैगांवमाखन के एक युवक सदाशिव गुर्जर ने 2 अप्रैल 2019 में ये केस दर्ज करवाया था । उसने शिकायत दर्ज कराई थी कि दीपिका  उर्फ दीपाली नाम की एक महिला ने 28 मार्च 2019 को उससे शादी की और इसके अगले ही दिन वो अपनी मां की बीमारी का बहाना बनाकर उससे 90 हजार रुपए की रकम लेकर महाराष्ट्र फरार हो गई। जब वो लंबे समय तक घर नहीं लौटी तो उसने पता लगाने की कोशिश की, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी । उसके हाथ कुछ भी नहीं आया ।



2 साल की तलाश के बाद अब पकड़ में आई
मामले में विवाह करवाने वाले दुल्‍हन के दो अन्य साथी भागवत और राजेश की भी पुलिस तलाश कर रही थी, केस की जांच के दौरान कुछ और ऐसे ही फर्जी विवाह की शिकायत की खबर खंडवा पुलिस को लगी थी, तब से लगातार इन आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई थी । आखिरकार 2 साल की मशक्कत के बाद खंडवा पुलिस की स्पेशल टीम को यह महिला और उसका साथी पुलिस के हत्थे चढ़ गया ।

ठगी का पेशा
पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ में पता चला की भागवत नाम का आरोपी अपनी बीवी छाया के साथ मिलकर महिलाओं और लड़कियों को बहला-फुसलाकर शादी के लिए तैयार करता था । फिर उनकी शादी करवा कर दूल्हा पक्ष को ठगकर दुल्हन के साथ फरार हो जाते थे । खंडवा की एडिशनल एसपी सीमा अलावा के मुताबिक आरोपी महिला दीपिका उर्फ दीपाली को जब महाराष्ट्र पुलिस गिरफ्तार करने पहुंची तो उसके घर से बड़े पैमाने पर कई महिलाओं और लड़कियों के आधार कार्ड और अन्य दस्तावेज भी मिले हैं । पुलिस अब इन सबकी जांच करवाने में जुटी हुई है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment