राजीव कपूर- शादी के 2 साल बाद ही पत्नी से अलग, ताउम्र पिता राज कपूर से इस बात के लिये रहे नाराज! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, February 10, 2021

राजीव कपूर- शादी के 2 साल बाद ही पत्नी से अलग, ताउम्र पिता राज कपूर से इस बात के लिये रहे नाराज!


राजीव कपूर- शादी के 2 साल बाद ही पत्नी से अलग, ताउम्र पिता राज कपूर से इस बात के लिये रहे नाराज!

 बॉलीवुड के शोमैन राज कपूर के सबसे छोटे बेटे तथा रणधीर और ऋषि कपूर के छोटे भाई राजीव का आज 9 फरवरी 2021 को निधन हो गया, राजीव कपूर 58 साल के थे, बताया जा रहा है कि सुबह दिल का दौरा पड़ने के बाद उनके बड़े भाई रणधीर कपूर उन्हें तुरंत अस्पताल लेकर गये थे, लेकिन जब तक अस्पताल पहुंचते तब तक उनकी सांसें रुक गई थी, डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

फिल्मी करियर
राजीव कपूर ने अपने दस साल के फिल्मी करियर में 13 फिल्मों में काम किया, लेकिन उन सभी फिल्मों में सिर्फ एक ही फिल्म हिट रही, राजीव के खाते में इकलौती हिट राम तेरी गंगा मैली रही, इस फिल्म से भी राजीव से ज्यादा शोहरत एक्ट्रेस मंदाकिनी को मिली।

पिता के साथ रिश्तों में दरार
राम तेरी गंगा मैली के बाद राजीव और उनके पिता राज कपूर के रिश्तों में भी दरार आ गयी थी, राजीव की शिकायत ये थे कि उनके पिता ने उन्हें उस तरह से लांच नहीं किया, जिस तरह से उनके बड़े भाई ऋषि कपूर को किया था, राजीव अपने पिता से ये कहते भी सुने गये, कि उन्होने दुनिया भर के एक्टर्स को मौका दिया, लेकिन उन्हें लेकर फिल्म नहीं बनाते।

भाई से भी संबंध खराब
ऋषि कपूर से भी राजीव के संबंध काफी खराब थे, सालों तक दोनों के बीच बातचीत बंद रही, राजीव ने साल 2001 में आरती सभरवाल से शादी रचाई थी, kapoorलेकिन ये शादी ज्यादा दिन नहीं चली, और दोनों का तलाक हो गया, तलाक के बाद राजीव अकेले ही रहते थे, उन्होने फिर दोबारा शादी नहीं की।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment