साल 2021, दूसरे महीने की शुरुआत : जानें 1 फरवरी से 7 फरवरी का साप्‍ताहिक राशिफल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, February 1, 2021

साल 2021, दूसरे महीने की शुरुआत : जानें 1 फरवरी से 7 फरवरी का साप्‍ताहिक राशिफल

 

धोनी ने जिसे सिर्फ 2 पारी में दिया मौका, उसने ठोके 350 रन, लगाये 17 छक्के!

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2021 का फाइनल मुकाबला तमिलनाडु और बड़ौदा के बीच खेला जाएगा, फाइनल मैच रविवार को अहमदाबाद के सरदार पटेल स्टेडियम में होगा, इस टूर्नामेंट में तमिलनाडु और बड़ौदा ने बेहतरीन प्रदर्शन किया, तमिलनाडु ने राजस्थान और बड़ौदा ने पंजाब को हराकर फाइनल में जगह बनाई है, तमिलनाडु की टीम की बात करें, तो उसकी सफलता के पीछे सलामी बल्लेबाज एन जगदीशन का हाथ है, जो इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं।

शानदार फॉर्म
एन जगदीशन ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में 7 मैच खेले हैं, जिसमें उनके बल्ले से 350 रन निकले हैं, जगदीशन का औसत 87.50 है, युवा बल्लेबाज ने टूर्नामेंट में कुल 17 छक्के लगाये हैं, और उनका स्ट्राइक रेट भी 142 से ज्यादा का है, जगदीशन ने इस सीजन में कुल 4 अर्धशतक भी लगाये हैं।

खुद को साबित किया
जगदीशन ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खुद को साबित किया है, वो बेहद प्रतिभाशाली बल्लेबाज माने जाते हैं, आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपरकिंग्स उनका सही इस्तेमाल करना चाहेगी, जगदीशन को आईपीएल में अब तक 5 मैचों में मौका मिला है, लेकिन दो ही बार उनकी बल्लेबाजी आई है, 2 पारियों में उन्होने 33 रन बनाये हैं।

लंबी रेस का घोड़ा
25 वर्षीय बल्लेबाज धोनी की टीम के लिये लंबी रेस का घोड़ा साबित हो सकता है, क्योंकि जगदीशन विकेटकीपिंग भी करते हैं, साथ ही उनका फर्स्ट क्लास, लिस्ट ए और टी-20 में रिकॉर्ड भी शानदार है, जगदीशन का प्रथम श्रेणी में 39.13, लिस्ट ए में 34.34 और टी-20 में 36.21 औसत है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment