बिग बॉस 14 : कंटेस्टेंट्स पर भड़के सलमान, बोले-आप लोगों ने हद कर दी, लोग मुझसे पूछते हैं… - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, February 8, 2021

बिग बॉस 14 : कंटेस्टेंट्स पर भड़के सलमान, बोले-आप लोगों ने हद कर दी, लोग मुझसे पूछते हैं…

 

salman khan

‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) का 14 वां सीजन वैसे तो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है,लेकिन इस बार के वीकेंड वार में आये शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) का मूड पूरी तरह से ख़राब था। उन्होंने शो के प्रतिभागियों की जमकर क्लास लगाई। सलमान खान ने शनिवार क घर में हुए हाई वोल्टेज ड्रामे को लेकर सबको खूब फटकार लगाई और कहा, अब लोग मुझसे पूछते हैं कि मैं कैसे आप अबको हैंडल करता हूँ। उन्होंने कहा आप लोगों की हरकतों की वजह से आज मई शो को होस्ट करने के मूड में नहीं था।

बता दें कि टेलीविजन के कलर्स चैनल पर प्रसारित हो रहे ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) में शनिवार को हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला ,जिससे सलमान का मूड काफी खराब था और वह बेहद गुस्से में थे। उन्होंने कहा वह अब तक ‘बिग बॉस’ के 11 सीजन की होस्टिंग कर चुके हैं। वह बताते है कि मैं जब शो से वापस लौटता हूं तो लोग पूछते हैं कि आप सबको कैसे हैंडल करते हैं, तो हर बार मैं सबकी तारीफ ही करता हूं। उन्होंने कहा, वीकेंड वार में जब मैं आप सब पर भड़कता हूँ, डांट लगता तो यह सब भले ही दर्शकों को अच्छा लगता है, लेकिन मुझे बिलकुल भी अच्छा नहीं लगता। उन्होंने कहा शो में मेरी जिम्मेदारी सिर्फ इतनी है कि मैं यह देखूं कि घर में रहने वाले सभी लोग सही ढंग से बर्ताव करें।

सब सुनकर बुरा लगता है

सलमान ने कहा, ‘अब वह सब आपके लिए एंटरटेनमेंट होगा कि मैं यहां आऊं और इनसे नाराज हो जाऊं… मेरी ड्यूटी ये है कि ये इस घर में अच्छे तरीके से बिहेव करें।’ सलमान खान (Salman Khan) ने कहा,लेकिन इस बार आप लोगों ने लिमिट तोड़ दी। उन्होंने कहा लोग कहते हैं शो में किस तरह का खराब कल्चर दिखाया जाता है और कैसे बदतमीज लोग शो का हिस्सा हैं। सलामन खान ने कहा यह सब सुनकर बुरा लगता है, लेकिन फिर भी मैं आप सबका बचाव करता हूंऔर तारीफ करता हूं।’

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment