मुलायम सिंह यादव की बहू ने श्री राम मंदिर के लिए 11 लाख का दिया दान - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, February 20, 2021

मुलायम सिंह यादव की बहू ने श्री राम मंदिर के लिए 11 लाख का दिया दान


aprna yadav, Aprna Yadav Mulayam Yadav, Aprna Yadav Ram Mandir, अपर्णा यादव, अपर्णा यादव राम मंदिर, अपर्णा राम मंदिर के लिए दान, मुलायम की बहू अपर्णा, राम मंदिर, राम मंदिर के लिए दान

अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर के लिए हर कोई बढ़-चढ़कर दान कर रहा है! इसी कड़ी में अब समाजवादी पार्टी के संस्थापक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अर्पणा यादव ने राम मंदिर निर्माण मैं अपनी ओर से 11 लाख रुपए का योगदान दिया है! जानकारी के लिए बता दें कि अयोध्या के अंदर प्रभु श्री राम के मंदिर के निर्माण का कार्य शुरू है और ऐसे में विश्व हिंदू परिषद की ओर से उसके लिए चंदा अभियान चलाया जा रहा है!

मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने राम मंदिर के निर्माण के लिए 1100000 रुपए का अनुदान किया है और इसके अलावा कार सेवकों पर समाजवादी पार्टी के द्वारा हुई कार्यवाही को लेकर अपर्णा यादव का कहना है कि इस तरह की कोई भी कार्यवाही बेहद दुखद है! ऐसा कहा जा रहा है कि 30 साल बाद अब मुलायम सिंह यादव की गलती को अपर्णा यादव सुधारने की कोशिश कर रही है!

वहीं उन्होंने शुक्रवार को लखनऊ स्थित निवास पर मंदिर निर्माण समर्पण संग्रह समिति के लोगों को अपना दान समर्पित किया है! अपर्णा यादव ने मीडिया की मौजूदगी में 1100000 रुपए की समर्पण राशि समिति के सदस्यों को सौंपा है! ऐसे मौके पर राम मंदिर निर्माण के लिए उनकी भावनाओं से जुड़ा सवाल किया गया तो उनका कहना है कि राम हमारे इष्ट है! भारत का चरित्र है राम!

उन्होंने आगे कहा कि हर भारतीय की नैतिक जिम्मेदारी है कि वह कुछ भी बन सकता है जितना कर सकते हैं उतना समर्पण करें! आज ही है मैंने किया है मैंने अपनी इच्छा से किया है तन मन धन से राम के लिए समर्पित हूं! इस राशि को लेकर अपर्णा ने बताया कि इसके लिए मैंने अपने पति से चर्चा की है!

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment