हिना खान की नई तस्‍वीरें देख आप भी कहेंगे ‘Yes Boss’, एक्‍ट्रेस लग रही हैं जबरदस्‍त

 

हिना खान की नई तस्‍वीरें देख आप भी कहेंगे ‘Yes Boss’, एक्‍ट्रेस लग रही हैं जबरदस्‍त

एक्ट्रेस हिना खान आए दिन अपने लुक से फैंस को दंग कर देती हैं, बीते दिनों जहां वो इंडियन अटायर में बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं तो वहीं अब उनका एकदम मॉर्डन ग्‍लैमरस अवतार देखने को मिला है । एक्‍ट्रेस का बॉस लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है । हिना की ये तस्वीरें देखकर आप भी उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे ।

कॉर्पोरेट लुक
हिना खान ने रीसेन्‍टली अपने दो लुक शेयर किए हैं । जिसमें वो स्‍टनिंग लग रही हैं । इन नई तस्वीरों में हिना खान सूट बूट पहने कॉर्पोरेट लुक में नजर आ रही हैं । तस्वीरों में दिख रहीं हिना शायनी डार्क ग्रे कलर के सूट में नजर आ रही हैं । हिना ने इस सूट के साथ न्यूड लिप्सटिक और पिंक आईशैडो लगाया हुआ है ।


ग्‍लैमरस लुक भी आया सामने
कॉर्पोरेट लुक के बाद हिना ने बेहद ग्‍लैमरस बोल्‍ड लुक भी फैंस के साथ शेयर किया है । एक्‍ट्रेस ने हिना ने ब्‍लैक शॉट्स और लॉन्‍ग बूट्स के साथ फर वाला कोट वेयर किया है । हिना ने ये तस्‍वीरें ब्‍लैक एंड वाइट में शेयर की हैं । उनका ये लुक कातिलाना लग रहा है ।

गजब लग रही हैं हिना खान
हिना के दोनों ही लुक बेहद बोल्‍ड और ब्‍यूटीफुल हैं । हल्के मेकअप में भी हिना खान बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं । हिना का हेयर स्टाइल भी उनकी ड्रेस पर जम रहा है । पैंस इन तस्‍वीरों को ताबड़तोड़ शेयर कर रहे हैं । तस्वीरों के कैप्शन में हिना ने बताया है कि उन्हें पावर पैक बिगनिंग 2021 का अवॉर्ड मिला है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments