Weather Report- अगले दो दिन ठंड से राहत नहीं, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, January 30, 2021

Weather Report- अगले दो दिन ठंड से राहत नहीं, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट!

 

Weather Report- अगले दो दिन ठंड से राहत नहीं, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट!

बिहार में कड़ाके की ठंड तथा शीतलहर का कहर लगातार जारी है, राजधानी पटना में कोहरा छाये रहने की वजह से लोगों की दिनचर्या बुरी तरह से प्रभावित हो रही है, वहीं प्रदेश का ज्यादातर हिस्सा भीषण ठंड की चपेट में है, राज्य के दक्षिणी भाग में हुई बारिश ने इलाके में ठंड बढा दी है, जिससे लोग अपने घरों में दुबकने को विवश हैं।

पारा लुढका
राजधानी पटना की हवा में 100 फीसदी नमी पाई गई है, पटना में अधिकतम तापमान की बात करें, तो पारा 15.5 डिग्री पर पहुंच गया है, जो सामान्य से करीब 8 डिग्री सेल्सियस कम है, winterअगले दो दिनों तक प्रदेश में कोल्ड डे और सीवियर कोल्ड डे रहने का अलर्ट जारी किया गया है।

अगले 48 घंटे
मौसम विभाग के वैज्ञानिकों के मुताबिक अगले 48 घंटों में ठंड में कमी होने की कोई संभावना नहीं दिख रही है, ठंड के बढते आसार को देखते हुए मौसम विभाग ने लोगों को सचेत रहने की सलाह दी है, मौसम विभाग ने दावा किया है कि winterशुक्रवार को पटना में इस साल का सबसे ठंडा दिन रहा, पिछले 48 घंटों में राजधानी पटना के अलावा मुजफ्फरपुर, भागलपुर, गया, फारबिसगंज, पूर्णिया, दरभंगा और छपरा में कोल्ड डे की स्थिति रही, जिससे लोग बेहाल रहे।

जान-माल की क्षति
कोहरे की वजह से राज्य के कई इलाकों में जान-माल की भी क्षति हुई है, बिहार में शुक्रवार को भी विमानों की लेटलतीफी जारी रही, सुबह में विजिबलिटी 1000 मीटर से कम रहने की वजह से 9 जोड़ी विमानों को ऑपरेशन 20 मिनट से लेकर तीन घंटे तक की देर से हुआ, वहीं चार विमान रद्द रहे, पहली फ्लाइट 11.30 बजे आई, winter 2खास बात ये रही कि एक भी विमान डायवर्ट नहीं हुआ, विमानों के रद्द और लेट होने की वजह से दोपहर में टर्मिनल भवन में यात्रियों की खासी तादात थी, लोगों का सुरक्षा जांत कराने में लंबी लाइन लगानी पड़ी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment