पुरानी Wagon R और Alto लेनी है तो यहां से खरीद सकते हैं, कम बजट में बढिया कंडीशन! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, January 1, 2021

पुरानी Wagon R और Alto लेनी है तो यहां से खरीद सकते हैं, कम बजट में बढिया कंडीशन!

 

पुरानी Wagon R और Alto लेनी है तो यहां से खरीद सकते हैं, कम बजट में बढिया कंडीशन!

भारत में बीते कुछ सालों से पुरानी कार का बाजार तेजी से बढ रहा है, ऐसा इसलिये भी हो रहा है, क्योंकि पुरानी कार खरीदने के कई फायदे माने जाते हैं, अगर आपका बजट कम है और नई कार खरीदने में असमर्थ हैं, तो पुरानी कार खरीद कर आप अपनी आवश्यकता को पूरा कर सकते हैं, इसके साथ ही अगर आप कार चलाना सीख रहे हैं, या सीखना चाहते हैं, तो भी पुरानी कार खरीदना एक फायदे का सौदा माना जाता है।

कहां से खरीदे
पुरानी कार खरीदने से पहले लोगों के जेहन में सबसे अहम सवाल ये आता है कि वो पुरानी कार आखिरकार कहां से खरीदे, दरअसल बाजार में ऐसे कई सारे विकल्प मौजूद हैं, जो पुरानी कार बेचते हैं, अगर आप भी असमंजस की स्थिति में हैं, तो ग्राहकों की इसी जरुरत को ध्यान में रखते हुए मारुति सुजुकी भी सेकेंड हैंड गाड़ियां बेचती है, कंपनी अपने ट्रू वैल्यू स्टोर के जरिये अपनी ही पुरानी गाड़ियों को बेचती है, यहां आपको दो से तीन लाख रुपये की रेंज में भी कार मिल सकती है।

वेगन आर एलएक्सआई
कंपनी 2016 मॉडल की वेगन आर एलएक्स आई बेच रही है, पेट्रोल तथा सीएनजी पर चलने वाली ये कार 3.75 लाख रुपये में बिक्री के लिये उपलब्ध है, ये फर्स्ट ऑनर कार है, ये कार दिल्ली में उपलब्ध है, साथ ही 77,873 किमी चल चुकी है।

अल्टो 800 एलएक्सआई
कंपनी 2013 मॉडल की अल्टो 800 एलएक्सआई को सेल कर रही है, पेट्रोल इंजन वाली ये कार 1.65 लाख रुपये में बिक्री के लिये उपलब्ध है, ये फर्स्ट ऑनर कार है, कार दिल्ली में उपलब्ध है, साथ ही 68,219 किमी चल चुकी है।
नोट- गाड़ियों से जुड़ी जानकारी यहां जो भी दी गई है, वो ट्रू वैल्यू वेबसाइट पर जानकारी के अनुसार है, पुरानी कार खरीदते समय दस्तावेजों तथा गाड़ी की कंडीशन की जांच अच्छे से कर लें, वाहन से मालिक से बिना मिले या वाहन की जांच किये बिना ऑनलाइन लेन-देन ना करें।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment