VIDEO: ऑस्ट्रेलियाई कोच लैंगर ने भी माना 'हिंदुस्तानियों का लोहा', कहा-' भारतीयों को कभी भी कम मत आंकना' - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, January 19, 2021

VIDEO: ऑस्ट्रेलियाई कोच लैंगर ने भी माना 'हिंदुस्तानियों का लोहा', कहा-' भारतीयों को कभी भी कम मत आंकना'

 

Cricket Image for VIDEO: ऑस्ट्रेलियाई कोच लैंगर ने भी माना 'हिंदुस्तानियों का लोहा', कहा- भारतीयों क

भारत ने गाबा में खेले गए चौथे और आखिरी टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया को 3 विकेट से हराकर टेस्ट सीरीज अपने नाम कर ली। इस रोमांचक जीत के साथ भारत ने 2-1 से सीरीज पर कब्जा कर लिया है। ऋषभ पंत ने ब्रिसबेन में टीम की जीत की पटकथा लिखते हुए इतिहास रच दिया।

पंत की शानदार पारी के बाद 32 साल बाद ऐसा हुआ जब गाबा में ऑस्ट्रेलिया की टीम कोई मैच हारी है। इस हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर काफी निराश नजर आ रहे हैं। हालांकि, हार के बाद उन्होंने टीम इंडिया का लोहा मानते हुए कहा है कि इस टीम इंडिया को आप कभी भी कम नहीं आंक सकते।

लैंगर ने मैच के बाद कहा, ‘दोनों में से एक टीम जीतती है तो दूसरी हारती है, लेकिन अंत में टेस्ट क्रिकेट असली विजेता है। भारतीय टीम ने शानदार खेल दिखाया और पूरी सीरीज के दौरान उन्होंने हार नहीं मानी। हमें इस हार से काफी कुछ सीखने की जरूरत है। पंत की पारी ने मुझे हेडिंग्ले में बेन स्टोक्स द्वारा खेली गई पारी की याद दिला दी।’

इसके बाद उन्होंने कहा, ‘आप किसी भी चीज़ की गारंटी नहीं ले सकते हैं लेकिन मैं एक चीज़ कहना चाहूंगा कि भारतीयों को कभी भी कम मत आंकिए, वो कुछ भी कर सकते हैं क्योंकि जब आप 130 करोड़ लोगों में से देश के लिए चुने जाते हैं, तो आप पर बहुत दारोमदार होता है और इन खिलाड़ियों ने अपने देश को गौरवांन्वित किया है।’

आपको बता दें कि रहाणे की अगुवाई वाली टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत के  बाद चौतरफा तारीफ हो रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर देश विदेश के कई दिग्गज इस टीम इंडिया को बधाई दे रहे हैं। भारतीय टीम के जख्मी शेरों ने जिस तरह से ऑस्ट्रेलिया को चारों खाने चित्त किया है उसे कंगारू सालों साल याद करेंगे।


No comments:

Post a Comment