बीना वीजा UAE पहुंचे विवेक ओबेरॉय, दुबई एयरपोर्ट पर हुआ ऐसा बर्ताव; वीडियो शेयर कर बताया किस्सा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, January 15, 2021

बीना वीजा UAE पहुंचे विवेक ओबेरॉय, दुबई एयरपोर्ट पर हुआ ऐसा बर्ताव; वीडियो शेयर कर बताया किस्सा

 

बीना वीजा UAE पहुंचे विवेक ओबेरॉय, दुबई एयरपोर्ट पर हुआ ऐसा बर्ताव; वीडियो शेयर कर बताया किस्सा

विवेक ओबरॉय कुछ दिन पहले ही अपने कुछ काम के लिए UAE पहुंचे थे । लेकिन यहां पहुंचते ही वो एक प्रॉब्लम में फंस गए । इसके बाद विवेक के साथ वहां क्‍या कुछ हुआ, एक्‍टर ने वीडियो शेयर कर पूरी जानकारी दी है । विवेक ने बताया कि वो किस तरह वीजा होने के बावजूद बिना वीजा के दुबई पहुंच गए थे । इसके बाद उनके साथ क्‍या कुछ हुआ, वो कभी नहीं भूलेंगे ।

वीजा ले जाना भूल गए विवेक
इस वीडियो में विवेक बता रहे हैं- ‘मैं दुबई कुछ काम के लिए आया हूं। आज मेरे साथ एक अद्भुत किस्सा हुआ। मुझे लगा कि इसे मुझे आप लोगों के साथ शेयर करना चाहिए। दरअसल, जब मैंने दुबई में प्रवेश किया तो मुझे महसूस हुआ कि मैं अपना वीजा लाना भूल गया हूं और मेरे पास फोन में भी इसकी डिजिटल कॉपी नहीं है। मुझसे यह गड़बड़ हो गई’।

दुबई के लोगों का धन्‍यवाद
विवेक ने वीडियो में कहा – मैं केवल दुबई के लोगों को धन्यवाद कहना चाहता हूं। यहां के लोग बहुत प्यारे हैं। इमिग्रेशन कंट्रोल, पासपोर्ट ऑफिसर मेरे पास आए और उन्होंने मेरे साथ बहुत अच्छा बर्ताव किया।” उन्‍होंने बताया कि – “दुबई एयरपोर्ट के अधिकारियों ने मुझे इस प्रॉब्लम से बाहर निकाला। उन्होंने अपने सिस्टम से मेरे वीजा की कॉपी निकालकर मुहर लगाकर मुझे दी। विशेष रूप से मरहबा सेवा की एक वुमेन ऑफिसर रोशेल ने मेरी बहुत मदद की। जो मुझे एयरपोर्ट के सभी विभागों में ले गईं और मेरा मसला हल करवाया। मुझे वास्तव में यह बहुत पसंद आया। मैं सिर्फ उन प्यारे अधिकारियों को शुक्रिया कहना चाहता हूं और इतने योग्य होने और इतने मददगार होने के लिए दुबई एयरपोर्ट का शुक्रिया अदा करता हूं। उम्मीद है कि अब मैं यहां अपनी यात्रा कर सकता हूं। आराम कर सकता हूं और अपनी यात्रा का आनंद ले सकता हूं! चीयर्स, दोस्तों।”

पत्‍नी और साले की वजह से चर्चा में
एक्टर विवेक ओबेरॉय अपने साले आदित्‍य अल्वा की गिरफ्तारी को लेकर भी पिछले दिनों चर्चा में रहे । आदित्‍य को 7 दिनों के लिए पुलिस हिरासत में रखा जाएगा, उन्हें सैंडलवुड ड्रग्स मामले में सोमवार को चेन्नई से बेंगलुरू पुलिस क्राइम ब्रांच ने अरेस्ट किया था । सैंडलवुड ड्रग्स मामले में सितंबर 2020 में नाम आने के बाद से ही वो फरार थे । विवेक ओबरॉय की पत्‍नी पर भी इस मामले में शक जताया जा रहा है कि उन्‍होंने अपने भाई को छिपने में मदद की है । पिछले दिनों विवेक ओबरॉय के घर पर भी बेंगलुरु पुलिस ने छापेमारी की थी, बेंगलुरु पुलिस सर्च वारंट लेकर विवेक ओबरॉय के जुहू स्थित घर पर पहुंची थी ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment