TMC सांसद नुसरत जहां की शादीशुदा जिंदगी में सबकुछ ठीक नहीं? इस एक्टर को कर रही है डेट! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, January 9, 2021

TMC सांसद नुसरत जहां की शादीशुदा जिंदगी में सबकुछ ठीक नहीं? इस एक्टर को कर रही है डेट!


TMC सांसद नुसरत जहां की शादीशुदा जिंदगी में सबकुछ ठीक नहीं? इस एक्टर को कर रही है डेट!

 बांग्ला एक्ट्रेस तथा टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने 2019 में कोलकाता के बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी, दोनों की शादी काफी चर्चा में रही थी, लेकिन अब खबरें है कि नुसरत जहां और निखिल जैन की शादी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है, दोनों के बीच मतभेद की खबरें आ रही है, इतना ही नहीं निखिल से अलगाव की खबरों के साथ नुसरत के एसओएस कोलकाता के सह कलाकार यश दासगुप्ता के साथ नजदीकियां बढने की खबरें भी आ रही है, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नुसरत इन दिनों यश दासगुप्ता को डेट कर रही हैं, इन खबरों पर अब एक्ट्रेस ने खुलकर रिएक्ट किया है।

नुसरत ने क्या कहा
नुसरत जहां के साथ ही यश ने भी इन खबरों पर रिएक्शन दिया है, एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें अपनी निजी जिंदगी के बारे में पब्लिकली बात करना पसंद नहीं है, नुसरत ने कहा कि लोग हमें उन्हें निशाने पर लेते रहते हैं, इसलिये वो इस मुद्दे पर कोई रिएक्शन नहीं देना चाहती, बांग्ला एक्ट्रेस ने साफतौर पर कहा कि चाहे बात अच्छी हो या बुरी, उनकी निजी जिंदगी है और वो इसके बारे में कोई बात नहीं करना चाहती।

साफ नहीं किया
यानी नुसरत जहां ने अभी तक ये साफ नहीं किया है, कि उनकी शादी ठीक चल रही है, या नहीं या फिर वो यश दासगुप्ता को डेट कर रही हैं या नहीं। आपको बता दें कि हाल ही में नुसरत जहां, यश दासगुप्ता के साथ राजस्थान छुट्टियां बिताने गई थी, जिसके बाद से इस मुद्दे ने और भी जोर पकड़ लिया है।

यश ने क्या कहा
वहीं नुसरत जहां के साथ रिलेशनशिप की खबरों पर रिएक्ट करते हुए यश दास गुप्ता ने कहा कि उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि नुसरत की पर्सनल लाइफ में क्या चल रहा है, इसके साथ ही उन्होने ये भी कहा कि क्या कोई राजस्थान छुट्टियां मनाने भी नहीं जा सकता, अगर ये बात नुसरत की निजी जिंदगी से जुड़ी है, तो सवाल भी उन्हीं से किये जाएं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment