SMAT: सचिन तेंदुलकर का बेटा अर्जुन हुआ 0 पर आउट, 'ऑलराउंडर' होकर भी 11वें नंबर पर की बल्लेबाजी

 

Cricket images for Syed Mushtaq Ali Trophy Sachin Tendulkar son Arjun Tendulkar dismissed for 0

Syed Mushtaq Ali Trophy: महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में हरियाणा के खिलाफ अपना पहला मैच खेल रहे हैं। इस मैच में सभी की निगाहें ऑलराउंडर अर्जुन तेंदुलकर पर ही टिकी हुई हैं। फिलहाल बल्लेबाजी में उन्होंने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया और 0 के स्कोर पर रनआउट हो गए। 

इस मैच में गौर करने वाली बात यह थी कि ऑलराउंडर अर्जुन तेंदुलकर बल्लेबाजी करने के लिए 11वें नंबर पर उतरे। अर्जुन तेंदुलकर लोवर ऑर्डर में बल्लेबाजी करते हैं लेकिन इतना नीचे शायद ही उन्होंने कभी बल्लेबाजी की हो। अगर यही सिलसिला जारी रहा फिर उन्हें ऑलराउंडर कहना कहीं से भी जायज नहीं होगा।

हालांकि कई मौकों पर अर्जुन तेंदुलकर को नंबर 3 और नंबर 4 पर  बल्लेबाजी करते हुए देखा जा चुका है। टॉप ऑर्डर में बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने अब तक अपने बल्ले से कोई भी यादगार पारी नहीं खेली है। इस मैच में अर्जुन बल्लेबाजी से तो प्रभावित नहीं कर सके ऐसे में टीम को उम्मीद होगी कि शायद वह अपनी गेंदबाजी से कुछ कमाल कर सकें।

बता दें कि सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के इस मैच में मुंबई की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। मुंबई की टीम 20 ओवर से पहले 143 रन बनाकर आउट हो गई। कप्तान सूर्यकुमार यादव समेत मुंबई के 4 खिलाड़ी खाता तक नहीं खोल सके। वहीं जयंत यादव ने 4 ओवर में 22 रन देकर 4 विकेट लिए।  

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments