Shocking Video: IND vs AUS-पिच से ‘छेड़छाड़’ करते हुए रंगे हाथों पकड़े गए स्‍टीव स्मिथ - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, January 11, 2021

Shocking Video: IND vs AUS-पिच से ‘छेड़छाड़’ करते हुए रंगे हाथों पकड़े गए स्‍टीव स्मिथ

 

Shocking Video: IND vs AUS-पिच से ‘छेड़छाड़’ करते हुए रंगे हाथों पकड़े गए स्‍टीव स्मिथ

साल 2018 में स्‍टीव स्मिथ  साउथ अफ्रीका के खिलाफ गेंद से छेड़छाड़ करने के दोषी पाए गए थे । तब उन पर सालभर का बैन लगा दिया गया था, साथ ही उनकी कप्‍तानी भी छीन ली गई थी । लेकिन लगता है स्मिथ को इससे कोई सबक नहीं मिला, तभी तो वो एक बार फिर कुछ ऐसा ही करते हुए पाए गए हैं ।


कैमरे में कैद हुए स्‍टीव स्मिथ
ऑस्‍ट्रेलियाई बल्‍लेबाज स्‍टीव स्मिथ भारत के खिलाफ सिडनी टेस्‍ट में पिच से छेड़छाड़ करते हुए रंगे हाथों पकड़े गए । यहां, सिडनी टेस्‍ट में मेजबान ऑस्‍ट्रेलिया ने टीम इंडिया के सामने जीत के लिए 407 रनों का लक्ष्‍य रखा,  पांचवें दिन के खेल में ऋषभ पंत और चेतेश्‍वर पुजारा की बेहतरीन पारी के दम पर भारत जीत की तरफ धीरे-धीरे बढ़ रहे थे । ऑस्‍ट्रेलियाई गेंदबाज दबाव बनाने की भरसक कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उन्‍हें कोई मदद नहीं मिल पाई । इसी बीच स्मिथ कैमरे पर कुछ करते हुए पकड़े गए हैं ।
पिच से छेडछाड़
मेजबान टीम की ओर से इस जोड़ी को तोड़ने की भरसक कोशिश की जा रही थी, इस बीच एक कैमरे की नजर में कुछ ऐसा नजर आ गया जिसे स्‍टीव एक बार फिर निशाने पर हैं, इस फुटेज में ऑस्‍ट्रेलियाई खिलाड़ी बल्‍लेबाज के मार्क को पैर से मिटाता हुआ नजर आया । ये नजारा पहले स्‍टंप कैमरे में कैद हो गया है । आखिरी दिन के पहले सेशन के खेल में ड्रिंक्‍स ब्रेक के दौरान खेल शुरू होने से कुछ देर पहले ही ये वीडियो रिकॉर्ड किया गया है ।

सरासर नियमों का उल्‍लंघन
इस फुटेज के बाद पंत विकेट पर आए, कैमरे में 49 नंबर की जर्सी वाला खिलाड़ी अपने पैर से मार्क मिटाता नजर आया है, और खेल प्रेमी ये बखूबी जानते हैं कि यह जर्सी नंबर किसी और का नहीं, बल्कि स्मिथ की है । अब स्मिथ की खेल भावना पर सवाल उठ रहे हैं, यही नहीं यह आईसीसी के नियमों का उल्‍लंघन भी है ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।


No comments:

Post a Comment