ट्विटर पर मंदिर को लेकर यूजर ने पूछा ऐसा सवाल, PM मोदी ने दिया जवाब, लोग हैरान - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, January 16, 2021

ट्विटर पर मंदिर को लेकर यूजर ने पूछा ऐसा सवाल, PM मोदी ने दिया जवाब, लोग हैरान


ट्विटर पर मंदिर को लेकर यूजर ने पूछा ऐसा सवाल, PM मोदी ने दिया जवाब, लोग हैरान

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोशल मीउिया साइट्स को बहुत ही अच्‍छे से हैंडल करना जानते हैं, फेबुक-ट्विटर-इंस्‍टाग्राम सभी पर पीएम एक्टिव हैं । प्रधानमंत्री के ट्विटर पर दो अकाउंट हैं, पहला प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) के नाम से और दूसरा खुद उनके नाम से । अपने ट्विटर अकाउंट से वो कई बार बहुत ही रोचक बातें पोस्‍ट करते हैं । कई बार कुछ ऐसे यूजर्स की पोस्‍ट भी शेयर कर देते हैं, जिसे देखकर सबको हैरानी होती है । कुछ ऐसा ही शुक्रवार को हुआ ।

लॉट टेम्‍पल्‍स की ओर से किया गया ट्वीट
दरअसल ट्विटर पर लॉस्‍ट टेम्‍पल्‍स नाम से एक यूज़र ने मंदिर की एक तस्वीर डाल कर लोगों को उसे पहचानने का चैलेंज दिया । जिसका जवाब कुछ घंटों के बाद पीएम मोदी ने खुद देकर सबको चौंका दिया । खास बात ये है कि पीएम मोदी ने खुद तीन साल पहले इस तस्वीर को शेयर किया था । शेयर की गई तस्‍वीर में लॉस्ट टेंपल्स की ओर से पूछा गया था कि इस मंदिर का नाम क्‍या है, तस्‍वीर में नदी के घाट के किनारे मंदिर दिख रहा था और यहां गंगा आरती भी हो रही थी । बेहद भव्य इस तस्वीर को शेयर करते हुए यूजर ने फोटो के कैप्शन में अमेरिकी लेखक मार्क ट्वेन के शब्‍दों में शहर को डिस्‍क्राइब करते हुए लिखा था – ‘इतिहास से भी पुराना, परंपराओं से पुराना, लिजेंड से भी पुराना है और जब इन दोनों को एक साथ कर दें तो उससे भी पुराना है ये. क्या आप इस शहर को पहचान सकते हैं?

प्रधानमंत्री ने दिया जवाबब
PM मोदी ने इस ट्वीट के शेयर होते ही कुछ ही देर में इसका जवाब देकर सबको चौंका दिया । उन्होंने लिखा, ‘बिलकुल, मैं बता सकता हूं … मुझे याद है कि कुछ साल पहले मैंने इस तस्वीर को शेयर की थी. ये काशी का रत्नेश्वर महादेव मंदिर है।’ पीएम मोदी के इस जवाब को सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा है ।

2017 में शेयर की थी पीएम ने तस्‍वीरें
आपको बता दें प्रधानमंत्री लॉस्ट टेंपल्स एकाउंट को फॉलो करते हैं, उन्‍होंने खुद  2017 में देव दीपावली पर काशी की तस्वीरें शेयर की थीं । यूजर द्वारा शेयर की गई तस्वीर भी उन्हीं में से एक थी । प्रधानमंत्री के इस ट्वीट को कुछ ही मिनटों में हजारों लाइक्स मिल गए और उनकी ये पोस्ट वायरल हो गई ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment