विकास गुप्‍ता पर रोडीज विनर के गंभीर आरोप- ‘उसने मुझसे प्राइवेट पार्ट की Pics मांगी’ - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, January 30, 2021

विकास गुप्‍ता पर रोडीज विनर के गंभीर आरोप- ‘उसने मुझसे प्राइवेट पार्ट की Pics मांगी’

 

विकास गुप्‍ता पर रोडीज विनर के गंभीर आरोप- ‘उसने मुझसे प्राइवेट पार्ट की Pics मांगी’

बिग बॉस 11 में शिल्‍पा शिंदे के साथ अपनी नोंक-झोंक को लेकर चर्चा में रहे विकास गुप्‍ता इस खेल के मास्‍टरमाइंड कहलाते हैं । विकास इन दिनों बिग बॉस 14 में भी नजर आ रहे हैं । विकास अक्सर ही किसी ना किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं, अपनी शो में स्ट्रेटजी को लेकर या फिर पास्‍ट लाइफ को लेकर । विकास और विवाद एक साथ ही रहते हैं । अब एक बार फिर विकास मुश्किल में पड़ने वाले हैं, जिसकी वजह हैं रोडीज 9 के विनर विकास खोकर।

विकास खोकर ने लगाए आरोप
एक्‍टर विकास खोकर टीवी सीरियल संजीवनी, कसौटी जिंदगी के 2 और एक था राजा एक थी रानी में काम कर चुके हैं, उनकी ग्‍लैमर इंडस्‍ट्री में एंट्री रोडीज 9 से हुई । विकास खोकर ने अब बिग बॉस 14 के कंटेस्‍टेंट विकास गुप्ता पर गंभीर आरोप लगाए हैं । विकास खोकर ने एक न्यूज पोर्टल से बातचीत की और कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं । विकास खोकर के मुताबिक- विकास गुप्ता बिग बॉस हाउस में रो-रो कर सिंपेथी लेने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने जो कुछ भी किया है यह उसी की सजा है ।

विकास को मिल रही है सजा
विकास खोकर ने कहा कि उन्‍हें उनके किए की सजा मिल रही है । भगवान अपना इंसाफ कर रहे हैं । विकास गुप्‍ता के ऐसे ही कर्म हैं कि वह रोएंगे । विकास शोक ने आगे कहा कि जब में 2012 में रोडीज का विनर बनकर आया तो कई ऑफर मिले । मुझे कुछ ऐसे भी लोग मिले, जिन्होंने मुझसे कहा कि अगर तुम हमारे साथ सेक्सुअल कॉम्प्रोमाइज करोगे तो हम तुम्हे कई बड़े ऑफर दे सकते हैं । हम तुम्हें स्टार बना देंगे । इन्हीं लोगों में से एक विकास गुप्ता भी थे ।

प्राइवेट तस्‍वीरें मांगी
विकास खोकर ने बताया कि विकास गुप्‍ता ने बेहद गलत तरीके से उन्‍हें अपनी सेक्सुअल डिजायर्स पूरी करने के लिए अप्रोच किया था । विकास खोकर के मुताबिक उन दिनों वो मुंबई के अंधेरी वेस्ट में एक चाय शॉप में जाया करता था, क्‍योंकि वहां एकता कपूर आती थीं । विकास ने बताया कि इसी दौरान वहां उनकी मुलाकात विकास गुप्ता से भी हुई । उस समय वो पार्थ समथान, अपने भाई सिद्धार्थ गुप्ता और बालाजी टेलीफिल्म्स के कुछ क्रिएटिव्स के साथ बैठे थे । मैंने उन्हें कहा कि मैं रोडीज का विनर हूं और काम की तलाश कर रहा हूं तो उन्‍होंने मोबाइल नंबर एक्सचेंज किया । इसके बाद विकास ने एक दिन मेरे पास फोन किया और घर का एड्रेस देकर अपने घर बुला लिया ।

मसाज के लिए कहा और वैसी तस्‍वीरें मांगी
विकास ने बताया कि – ‘उन्होंने मुझसे अपने घर आने को कहा. मैंने उनसे कहा कि हम किसी कॉफी शॉप में मिलते हैं । लेकिन, उन्होंने मुझसे कहा कि घर आ जाओ, मेरी बॉडी में पेन भी है तो तुम मुझे मसाज भी कर देना । विकास की यह बात सुनकर मैं शॉक्ड रह गया। मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं क्या करूं। विकास ने एक बार मुझे बुलाया और फिर मुझसे कुछ तस्वीरें मांगीं, इसके बाद उन्होंने मुझसे मेरे प्राइवेट पार्ट की भी फोटो मांगी। इस पर मुझे काफी गुस्सा आया, लेकिन मुझे डर लग रहा था कि कहीं वह मुझे इंडस्ट्री से ब्लॉक ना कराव दें। विकास मेरे साथ रिलेशनशिप में रहना चाहते थे।’

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment