प्रेमी के साथ नया साल मनाने OYO गई युवती की संदिग्ध मौत - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Sunday, January 3, 2021

प्रेमी के साथ नया साल मनाने OYO गई युवती की संदिग्ध मौत

 

प्रेमी के साथ नया साल मनाने OYO गई युवती की संदिग्ध मौत

सूरत में नये साल का जश्न मनाने अपने प्रेमी के साथ ओयो रुम में गई युवती का रहस्यमयी मौत हो गई है, जिसके बाद से इलाके में हड़कंप की स्थिति है, घटना के बाद प्रेमी ने प्रेमिका के परिवार को सूचना दी, तथा उसे अस्पताल ले गया, जहां उसकी मौत हो गई, मौत का सही कारण पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा।

क्या है मामला
युवती का नाम तनवी दिलीपभाई भदानी है, वो सूरत के कटारग्राम इलाके में गोपीनाथ सोसाइटी में रहती थी, युवती का पंकज गोहिल नाम के युवक के साथ अफेयर चल रहा था, जिसके बारे में उनके परिवार को भी पता था, इस बीच तनवी तथा पंकज नये साल का जश्न मनाने के लिये पीपुल्स एरिया के ओयो होटल गये थे।

सोकर नहीं जागी
उस रात दोनों होटल में डिनर करने के बाद रुके थे, लेकिन तनवी सुबह सोकर नहीं जगी, जिसके बाद पंकज परेशान हो गया, उसने तनवी को जगाने की कोशिश की, फिर उसने तनवी के परिवार को सूचित किया, तथा उसे इलाज के लिये पास के एक अस्पताल में ले गया।

दोनों साथ में काम करते थे
परिवार के कुछ सदस्यों को पहले से पता था कि दोनों का अफेयर चल रहा है, दोनों एक ही ऑफिस में साथ काम करते थे, जिसके बाद दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई, दोनों क्वालिटी टाइम बिताने के लिये ओयो जाया करते थे, हालांकि इस बारे में घर वालों को नहीं बताते थे।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment