New Year में एक साथ थे टाइगर श्रॉफ-दिशा पाटनी, मालदीव्स से आईं खास तस्‍वीरें, ताबड़तोड़ वायरल

 

New Year में एक साथ थे टाइगर श्रॉफ-दिशा पाटनी, मालदीव्स से  आईं खास तस्‍वीरें, ताबड़तोड़ वायरल

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की साथ में भले कोई तस्‍वीर ना आई हो, लेकिन न्‍यू ईयर पर ये दोनों साथ थे, ये साफ हो गया है । दोनों ने अब तक अपने रिलेशनशिप को कंफर्म नहीं किया है, लेकिन अकसर इनका एक ही मौके पर साथ-साथ होना इनके रिश्‍ते की पुष्टि करता है । बहरहाल दोनों नए साल पर मालदीव्‍स में हैं, दोनों की ही तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं । हालांकि सेलेब्‍स ने एक साथ तस्‍वीर शेयर नहीं की है लेकिन दोनों ने ही अपने-अपने इंस्टाग्राम पर फोटो जरूर शेयर की हैं, जो सेम लोकेशन की हैं ।

शॉर्टर्स में दिखे टाइगर श्रॉफ
टाइगर श्रॉफ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दो तस्‍वीरें शेयर की हैं, वो इन तस्‍वीरों में शर्टलेस हैं । उन्‍होंने रेड शॉर्ट्स में तस्‍वीरें क्लिक करवाई हैं । टाइगर ने नए साल का वेलकम करते हुए फैंस को न्‍यू ईयर विश किया है । टाइगर की ये फोटोज फैंस को बहुत पसंद आ रही है, उनकी फिट बॉडी के तो कई दीवाने हैं ।

बिकिनी में नजर आईं दिशा
वहीं, दिशा पाटनी की बात करें तो उन्‍होंने भी अपनी एक प्‍यारी सी तस्‍वीर शेयर की है । दिशा दिशा व्हाइट बिकिनी में खास अवतार में नजर आ रही हैं । उनकी ये तस्‍वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है । दिशा ने भी फैंस को नए साल की बधाई दी हैं । टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी लगातार ही अपनी इंस्‍टा स्‍टोरी भी अपडेट कर रहे हैं, जिन्‍हें फैंस पसंद कर रहे हैं । इससे पहले दिशा ने समुद्र के बीच से एक तस्‍वीर शेयर की थी । इसमें वो हॉलीवुड फिल्‍म एक्‍वामैन की फील लेती नजर आ रहीं थीं । यलो बिकिनी में उनकी ये तस्‍वीर भी फैंस के बीच खूब शेयर हुई ।

पहले भी साथ गए थे मालदीव्‍स
मालदीव्‍य दिशा और टाइगर की फेवरेट डेसिटनेशन है, इससे पहले भी दोनों यहां साथ नजर आए थे । इस दौरान भी दोनों ने अपनी साथ में कोई फोटो शेयर नहीं की थी । लेकिन लोकेशन, बैकग्राउंड से साफ पता चल रहा था कि एक साथ ही वेकेशन मना रहे हैं । बहरहाल इन दोनों को साथ में देखना फैंस को पसंद है, होपफुली ये इस साल अपने रिलेशन को पब्लिकली एक्‍सेप्‍ट कर लें ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments