सदन में गंदी क्लिप देखते हुए पकड़े गए कांग्रेस MLC, मचा बवाल; अब दे रहे हैं सफाई - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, January 30, 2021

सदन में गंदी क्लिप देखते हुए पकड़े गए कांग्रेस MLC, मचा बवाल; अब दे रहे हैं सफाई

 

सदन में गंदी क्लिप देखते हुए पकड़े गए कांग्रेस MLC, मचा बवाल; अब दे रहे हैं सफाई

कर्नाटक में विपक्षी दल कांग्रेस के लिए शुक्रवार का दिन बेहद शर्मनाक रहा, यहां पार्टी के एमएलसी प्रकाश राठौड़ विधान परिषद में कार्यवाही के दौरान मोबाइल पर अश्लील क्लिप देखते हुए पाए गए । किसी कैमरे से कांग्रेस MLC का ये वीडियो बनाया गया है, जिसमें साफ दिख रहा था कि राठौड़ पोर्न क्लिप देख रहे थे । हालांकि बाद में वो इस पर सफाई देते रहे ।

राठौड़ ने दी सफाई
कैमरे में चोरी पकड़े जाने के बाद कांग्रेस MLC राठौड़ ने अपनी सफाई में मीडिया से कहा कि वो इंटरनेट पर कुछ नहीं देख रहे थे बल्कि मोबाइल से अवांछित वीडियो डिलीट कर रहे थे । राठौड़ के शब्‍दों में- मैं सामान्य तौर पर सदन में मोबाइल लेकर नहीं आता । लेकिन इस बार मुझे कुछ सवाल पूछने थे और इसी वजह से मैं फोन चेक कर रहा था । मैंने महसूस किया कि मेरा स्टोरेज फुल है और फिर मैंने वीडियो क्लिप्स डिलीट करने शुरू किए ।

पहले भी आए हैं ऐसे शर्मनाक मामले
सदन में अश्‍लील क्लिप देखने का ये कोई पहला मामला नहीं है, साल 2012 में भी कर्नाटक के लक्ष्मण सावदी और दो अन्य विधायक सदन के भीतर अश्लील वीडियो देखते पकड़े गए थे । इस समय सावदी राज्य के उपमुख्यमंत्री और ट्रांसपोर्ट मंत्री हैं । तब इस कांड ने कर्नाटक विधानसभा को हिलाकर रख दिया था, विपक्षी कांग्रेस और जनता दल (एस) के सदस्यों ने घटना में शामिल तीनों पूर्व मंत्रियों को सदन से निलंबित करने के साथ ही उन्‍हें अयोग्य घोषित किए जाने की मांग की थी ।

बीजेपी कर रही निष्कासन की मांग
राठौड़ मामले में अब बीजेपी के प्रवक्ता निष्‍कासन की मांग कर रहे हैं । बीजेपी का कहना है कि ये ऊपरी सदन है, ये विद्वत लोगों की सदन मानी जाती है । गलत कारणों से इसकी बदनामी हो रही है । पिछली बार जब ऐसा ही मामला सामने आया था तो कांग्रेस ने भी सदन में खूब बवाल काटा था, अब फिर उनकी पार्टी का एक सदस्य अश्लील वीडियो देखते पकड़ा गया है । मैं उम्मीद करता हूं कि प्रकाश राठौड़ के खिलाफ डीके शिवकुमार सख्त कदम उठाएंगे और उन्हें पार्टी से निष्कासित कर देंगे ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment