मिलें देश की खूबसूरत सांसद से, MLA पति से योगा आश्रम में हुई थी पहली मुलाकात, दिया दिल और फिर शादी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, January 22, 2021

मिलें देश की खूबसूरत सांसद से, MLA पति से योगा आश्रम में हुई थी पहली मुलाकात, दिया दिल और फिर शादी

 

मिलें देश की खूबसूरत सांसद से, MLA पति से योगा आश्रम में हुई थी पहली मुलाकात, दिया दिल और फिर शादी

ग्‍लैमर इंडस्‍ट्री के चेहरे कई बार लोकप्रियता के कारण राजनीतिक दलों की पसंद बन जाते हैं, उनके चेहरे पर चुनाव लड़ना इन पार्टियों की रणनीति कही जा सकती है । ऐसे कई एक्‍टर्स और एक्‍ट्रेसेज हैं जिन्‍हें चुनाव लड़ने का मौका मिला । लेकिन बहुत कम ऐसे रहे जो सफल हुए और चर्चा में रहे । साउथ की एक एक्‍ट्रेस हैं जो बेहद खूबसूरत होने के साथ-साथ चुनाव लड़कर संसद भवन तक पहुंची हैं । नाम है नवनीत राणा, लेकिन इनकी लव स्‍टोरी भी बहुत खास है । सांसद नवनीत के पति विधायक हैं, जिनसे वो एक योगाश्रम में मिलीं थीं ।

2019 में बनीं सांसद
नवनीत कौर ने पंजाबी और साउथ इंडियन फिल्मों में बतौर एक्ट्रेस कई रोल किए हैं । उन्‍होंने अपनी राजनीतिक पारी की शुरूआत साल 2014 में की थी, वह एनसीपी के टिकट पर पहली बार 2014 में लोकसभा के लिए चुनाव मैदान में उतरीं थीं । लेकिन तब नवनीत को जीत हासिल नहीं हुई । लेकिन फिर साल 2019 में नवनीत ने युवा स्वाभिमान पार्टी से चुनाव लड़ा और, सांसद बनीं ।

रामदेव से हैं जुड़ा
नवनीत कौर का शुरुआत से ही बाबा रामदेव के साथ जुड़ाव रहा है, बताया जाता है कि बाबा की प्रशंसक होने के साथ ही वो उन्‍हें अपने पिता की तरह मानती हैं । अपने हर बड़े फैसले में रामदेव बाबा की सहमति जरुर लेती हैं। सबसे खास बात ये कि नवनीत की अपने पति और विधायक रह चुके रवि राणा से मुलाकात भी आश्रम के एक योगा कैंप में ही हुई थी । यहां वह रवि राणा को दिल दे बैठी और दोस्ती के बाद दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया । नवनीत ने इस रिश्‍ते के लिए भी बाबा रामदेव से परमिशन ली थी।

2011 में की शादी
नवनीत कौर और रवि राणा ने साल 2011 में शादी की, दोनों ने एक सामूहिक विवाह समारोह में एक दूसरे के साथ  फेरे लिए । रवि राणा तब अमरावती जिले के बडनेरा से निर्दलीय विधायक थे । इस शादी समारोह में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण, योग गुरु बाबा रामदेव, सहारा प्रमुख सुब्रत रॉय के अलावा और भी कई लोग शामिल थे। नवनीत राणा राजनीति में आने से पहले एक कामयाब मॉडल और एक्ट्रेस थीं। उनके माता-पिता और वो पंजाब की रहने वालीं थीं, लेकिन अब वे सभी महाराष्ट्र में ही रहते हैं। कुछ समय पहले खबरें आईं थी कि सांसद नवनीत राणा कौर बीजपी का दामन थाम सकती हैं, उनकी पीएम मोदी के साथ एक तस्‍वीर सामने आई थी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment