LA के इस आलीशान घर में पति के साथ रहती हैं प्रियंका चोपड़ा, 144 करोड़ कीमत–हर लग्‍जरी मौजूद - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, January 28, 2021

LA के इस आलीशान घर में पति के साथ रहती हैं प्रियंका चोपड़ा, 144 करोड़ कीमत–हर लग्‍जरी मौजूद

 

LA के इस आलीशान घर में पति के साथ रहती हैं प्रियंका चोपड़ा, 144 करोड़ कीमत–हर लग्‍जरी मौजूद

प्रियंका चोपड़ा पति के साथ दुनिया के सबसे महंगे शहरों में से एक लॉस एंजेलिस में रहती हैं । यहां वो जिस आलीशान बंगले में रहती हैं उसकी कीमत करोड़ों में हैं, साथ ही ये घर लग्‍जरी से लैस है । यानी कि इस कपल को शायद ही किसी ऐसी चीज की जरूरत पड़ती हो जो इस घर में ना मौजूद हो । प्रियंका और निक जोनस दुनिया के सबसे पॉपुलर कपल हैं, इनकी शादी के बाद जो खबर सबसे ज्‍यादा चर्चा मे रही वो थी इनकी घर के लिए इनवेस्‍टमेंट ।

बहुत बड़े एरिया में है आलीशान घर
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने निक जोनस के साथ शादी करने के एक साल बाद ही पहला बड़ा निवेश किया, उन्‍होंने पति के साथ लॉस एंजिल्स में सैन फर्नांडो वैली एरिया में एक सुंदर मैंशन खरीदा । प्रियंका और निक के इस घर की कीमत 144 करोड़ रुपए है । निक के भाई जो जोनस और सोफी टर्नर ने भी उनके घर के पास ही लगभग 110 करोड़ रुपए का घर खरीदा है । यह दोनों घर सैन फर्नांडो वैली में सबसे महंगे दो मेंशन हैं ।

खूब इंज्‍वॉय करता है कपल
प्रियंका और निक जोनस इस घर में काफी मस्ती करते हैं । इस घर से आने वाली उनकी हर तस्‍वीर बहुत वायरल होती है । प्रियंका चोपड़ा के निए ये मेंशन उनका एक प्‍यारा सा कोना है । जहां वो सुकून के पलों के साथ जीवन का भी आनंद उठाती हैं । प्रियंका का घर इतना शानदार है कि कई बार वह इसमें विज्ञापन और प्रमोशन को भी शूट कर लेती हैं ।

लग्‍जरी से लैस है मेंशन
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का ये घर लग्‍जरी से लैस है, ये देखने में बहुत ही खूबसूरत है । प्रियंका के घर में श्‍रश्‍रेदार जिम है, एक बार भी है और एक इंडोर बास्केट बॉल कोर्ट है । इसके अलावा इस घर में अंडरग्राउंड एक लॉन्ज/गेम्स रूम भी है, एक पूल टेबल है । प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस डॉग लवर हैं, उनके पास डायना और जीनो नाम के डॉग हैं । प्रियंका और निक का ये घर डॉग फ्रेंडली है और ये तीन एकड़ में फैला हुआ है ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment