इस देश में बदल गए सेक्स करने के नियम, नहीं मिली kiss करने की इजाजत, लेकिन अगर.. - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, January 13, 2021

इस देश में बदल गए सेक्स करने के नियम, नहीं मिली kiss करने की इजाजत, लेकिन अगर..

कोरोना के इस दौर में यूं समझिए कि चौतरफा बदलावों की बयार बही है। बहुत कुछ बदल चुका है और बहुत चीजों का बदलना अभी बाकी है। वहीं, अब इस बदलाव की एंट्री निजी से भी अति निजी आपके बेडरूम और सेक्स तक भी हो चुकी है। पहले कभी जिन चीजों का फैसला आपका निजी होता था। वो अब निजी न होकर सार्वजनिक बन चुका है। अब कोरोना के इस दौर में आप अपने मन मुताबिक अपने पार्टनर से संबंध भी नहीं बना सकते हैं। आपको संबंध बनाने से पहले सरकार द्वारा जारी किए गए दिशानिर्देशों पर गौर फरमाना होगा। यहां तक कि हद तो यह है कि अब इन  सरकारी दिशानिर्देशों में सोलो सेक्स करने की हिदायत दी जा रही है।  बताया जा रहा है कि कोरोना के इस दौर में सेक्स का यह तरीका बिल्कुल महफूज रहेगा।  हालांकि, अभी तक की हालिया शोध में स्पर्म से कोरोना फैलने की पुष्टि नहीं हुई है, मगर बावजूद इसके कोरोना को मात देने की दिशा में इस तरह के कदम लगातार उठाए जा रहे हैं।इस बीच अब ऑस्ट्रेलिया ने भी कोरोना  काल में एक ऐसा ही दिशानिर्देश जारी किया है। इस दिशानिर्देश में सेक्स के संबंध  में दिशानिर्देश जारी किए गए हैं। 

क्या इस दिशानिर्देश में

बता दें कि  इस दिशानिर्देश मेंं हर उस नियम को लागू किया गया है ,  जिससे कोरोना के संक्रमण को खत्म  किया जा सके। सेक्स के दौरान लोगों को डेढ मीटर की दूरी बनाए रखने की बात कही गई है। यहां तक की सेक्स के दौरान शारीरिक दूरी बनाए रखने की बात कही गई है। यहां तक सोलो सेक्स करने  की भी बात कही गई है, लेकिन  यह सभी नियम उन लोगों पर लागू नहीं होते , जो एक ही शख्स के साथ सेक्स करते आ रहे हैं, लेकिन  ऐसे लोगों को भी सेक्स के दौरान  अति उत्तेजना में आकर सावधानी बरतने को कहा गया है। फिलहाल तो कोरोना के इस दौर में सोलो सेक्स को बिल्कुल महफूज माना जा रहा है। वहीं,  अभी किसी दूसरे के साथ सेक्स करने की स्थिति को जोखिम भरा बताया जा रहा है।

विशेषज्ञों का क्या कहना है 

वहीं विशेषज्ञों का कहना है कि इससे  सेक्सुअल ट्रांसमिशन डिसीज या इंफेक्शन का खतरा कम होगा। इससे बर्थ भी कंट्रोल किया जा सकेगा। लेकिन, इन दिशानिर्देशों में सेक्स के दौरान अपने पार्टनर को kiss करने की इजाजत नहीं दी गई है, लेकिन अगर आपने तीन लेयर वाला मास्क पहन रखा है तो आप ऐसा कर सकते हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment