आलीशान बंगला और करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं KGF स्टार यश, पिता आज भी चलाते हैं बस - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Sunday, January 10, 2021

आलीशान बंगला और करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं KGF स्टार यश, पिता आज भी चलाते हैं बस

 

आलीशान बंगला और करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं KGF स्टार यश, पिता आज भी चलाते हैं बस

साउथ सुपरस्टार यश की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, उनकी फिल्मों के लिये फैंस पागल रहते हैं, उन्होने अपने करियर में करीब 20 फिल्में की, जिसमें एक से बढकर एक ब्लॉकबस्टर फिल्में शामिल है, केजीएफ के बाद से तो हिंदी बेल्ट में भी यश के करोड़ों फैंस बन गये हैं, ये फिल्म ने अच्छा कारोबार किया है।

टीवी सीरियल्स में काम
यश का असली नाम नवीन कुमार गौड़ा है, पहले वो कन्नड़ टीवी सीरियल्स में काम किया करते थे, यश ने साल 2007 में फिल्म जम्बडा हूदगी से डेब्यू किया,   इसके बाद उन्होने पीछे मुड़कर नहीं देखा, एक के बाद एक ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया।

50 करोड़ की संपत्ति
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यश करीब 50 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं, यश के पास बंगलुरु में करीब 4 करोड़ रुपये का आलीशान बंगला है, गाड़ियों की बात करें, तो यश के पास ऑडी क्यू 7 (कीमत 1 करोड़ रुपये) तथा रेंज रोवर (80 लाख) जैसी लग्जरी कारें है।

करोड़ों चार्ज
साउथ सुपरस्टार एक फिल्म के लिये करोड़ों रुपये चार्ज करते हैं, लेकिन उनके पिता अरुण कुमार बस ड्राइवर हैं और आज भी इसी प्रोफेशन में हैं, उनके पिता ने एक इंटरव्यू में बताया था कि बस ड्राइविंग करके ही उन्होने बेटे को बड़ा किया, उसके सपने को पूरा करने में मदद की, वो इस प्रोफेशन को छोड़ना नहीं चाहते, क्योंकि इसी काम की वजह से आज उनका बेटा इतना बड़ा स्टार बन गया है, यश ने कन्नड़ एक्ट्रेस राधिका पंडित से लव मैरिज की है, दोनों के दो बच्चे हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment