KGF स्टार यश: बस ड्राइवर का बेटा, जो बन गया सबसे महंगा कन्नड़ सुपरस्टार - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, January 8, 2021

KGF स्टार यश: बस ड्राइवर का बेटा, जो बन गया सबसे महंगा कन्नड़ सुपरस्टार

 

KGF स्टार यश: बस ड्राइवर का बेटा, जो बन गया सबसे महंगा कन्नड़ सुपरस्टार

साउथ सुपरस्टार यश की फैन फॉलोइंग सिर्फ कन्नड़ फिल्मों तक नहीं है, बल्कि अब पूरे हिंदुस्तान में पूरी दुनिया में यश के फैन बन चुके हैं । फिल्म केजीएफ के रिलीज होने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी नॉर्थ इंडिया में भी काफी बढ़ गई है । यश, आज 8 जनवरी 2021 को 34वां जन्मदिन मना रहे हैं। एक्‍टर के बारे में कुछ ऐसी बातें आगे पढ़ें, जो कि आपको हैरान कर देंगी । एक मामूली बस ड्राइवर के बेटे का सुपरस्‍टार बनने का सफर, प्रेरणा देने वाला है ।

बस ड्राइवर के बेटे हैं यश
सुपरस्टार यश की लोकप्रियता आज कमाल की है, वो एक मध्‍यम वर्गीय परिवार से आते हैं । कर्नाटक के हासन जिले में पैदा हुए यश के पिता कर्नाटक स्टेट रोडवेज ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन में एक बस ड्राइवर हैं। यश ने फिल्मों में सफलता पाने से पहले लंबा संघर्ष किया है। सुपरस्‍टार यश का असली नाम भी बहुत कम लो गही जानते हैं, उनका असली नाम नवीन कुमार गौड़ा है। उनकी पढ़ाई लिखाई मैसूर से हुई है, इसके बाद वह अपना करियर बनाने के लिए बेंगलुरु शिफ्ट हो गए।

टीवी से की एक्टिंग करियर की शुरुआत
यश ने बेंगलुरु आने के बाद थिएटर करना शुरू किया, इसके बाद यश ने टीवी में सपोर्टिंग रोल किए । उन्होंने नंदा गोकुला जैसे मशहूर टीवी सीरियल में काम किया। इसके बाद फिल्‍मों में हाथ आजमाए, वह फिल्मों में सपोर्टिंग रोल करने लगे। पहला ब्रेक मिला साल 2007 में, कन्नड़ फिल्म जम्बाडा हुडुगी में वो एक छोटे से किरदार में नजर आए । अपने 13 साल के करियर में उन्‍होंने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है ।

राधिका पंडित से शादी, दो बच्‍चे
यश ने मशहूर ऐक्ट्रेस राधिका पंडित से शादी की है, इस सेलिब्रिटी कपल के 2 प्यारे से बच्चे हैं। दोनों की लव स्‍टोरी टीवी सीरियल नंदा गोकुला के सेट से शुरू हुई थी । यश और राधिका ने गरीब लोगों की मदद के लिए एक एनजीओ योशो मार्गा भी बनाई है।

सबसे महंगे कन्नड़ एक्टर
क्‍या आप जानते हैं यश आज कन्‍नड़ सिनेमा में सबसे ज्‍यादा फीस लेने वाले एक्‍टर बन चुके हैं । पिछले एक दशक में उन्‍होंने खूब नाम कमाया है । केजीएफ की सफलता के बाद यश अपनी हर फिल्म के लिए 15 करोड़ रुपये की भारी-भरकम फीस लेते हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment