एक-एक कपड़े उतार राज उगलवाती थी ISI की महिला एजेंट, जासूस ने बतायी पूरी बात! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, January 13, 2021

एक-एक कपड़े उतार राज उगलवाती थी ISI की महिला एजेंट, जासूस ने बतायी पूरी बात!


एक-एक कपड़े उतार राज उगलवाती थी ISI की महिला एजेंट, जासूस ने बतायी पूरी बात!

 पड़ोसी मुल्क पाक की खुफिया एजेंसी आईएसआई को भारतीय सेना की महत्वपूर्ण जानकारी देने वाला शख्स पकड़ा गया है, उसे जैसलमेर जिले के पोकरण फायरिंग रेंज के पास सटे लाठी गांव से खुफिया एजेंसियों ने पूछताछ के लिये रविवार को हिरासत में लिया है, उस शख्स की पहचान सत्यनारायण पालीवाल के रुप में हुई है, उसने कई चौंकाने वाले खुलासे किये हैं, पाक खुफिया एजेंसी आईएसआई ने उसे हनीट्रैप के जाल में फंसा रखा है।

लाइव चैटिंग के दौरान देता था सूचनाएं
रिपोर्ट के मुताबिक सत्यनारायण से सोशल मीडिया पर आईएसआई से जुड़ी कई लड़कियां लाइव चैटिंग करती थी, वो एक के बाद एक अपने कपड़े उतारती, तथा सत्यनारायण से देश की सुरक्षा से जुड़ी सारी खुफिया जानकारी देने के लिये कहती, Armyहालांकि सूचना देने के बदले सत्यनायारण को कभी भी पैसे नहीं मिले, वो सेना से जुड़े राज तथा अन्य जानकारी करीब सवा साल से आईएसआई को दे रहा था।

सत्यनारायण की क्षेत्र में है खासी पहचान
लाठी गांव तथा आस-पास के क्षेत्रों में सत्यनारायण पालीवाल नेताजी के नाम से मशहूर हैं, लोगों ने बताया कि वो इस क्षेत्र में राजनीतिक हस्तक्षेप भी रखते हैं, ऐसे में वो आसानी से अपने काले कारनामों को कर लेते हैं, उन पर कोई शक भी नहीं करता था, क्योंकि स्थानीय राजनेताओं तथा पुलिस-प्रशासन में उनकी अच्छी-खासी पैठ थी, इन सब वजहों से पाक खुफिया एजेंसी की उन पर नजर थी, इसलिये महिला एजेंट के जरिये उन्हें हनीट्रैप के जाल में फंसाया गया।

आरोपी के भाई की पत्नी रह चुकी है गांव की सरपंच
दरअसल सेना लाठी गांव के पास ही स्थित फायरिंग रेंज की हर गतिविधि की जानकारी सरपंच को देती है, ताकि सरपंच गांव वालों को उस क्षेत्र से दूर रहने के लिये सचेत कर सके, जांच में पता चला कि सत्यनारायण के भाई की पत्नी गांव की सरपंच रह चुकी है, खुद सत्यनारायण सरपंच प्रतिनिधि की भूमिका निभाता था, ऐसे में वो सेना की हर गतिविधि की जानकारी लड़कियों की जाल में फंसकर उन्हें भेजता रहता था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment