'जहां से हुई थी विदाई, वहीं से होगी शुरुआत', IPL 2021 में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेल सकते हैं श्रीसंत - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, January 21, 2021

'जहां से हुई थी विदाई, वहीं से होगी शुरुआत', IPL 2021 में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेल सकते हैं श्रीसंत

 

Sanju Samson led Rajasthan Royals might sign Sreesanth at the IPL Auction 2021

IPL Auction 2021: भारत के तेज गेंदबाज एस. श्रीसंत ने सैयद मुश्ताक अली टी 20 ट्रॉफी से क्रिकेट में वापसी कर ली है। 7 साल के प्रतिबंध के समाप्त होने के 1 महीने पहले एस श्रीसंत ने आईपीएल में संभावित वापसी के बारे में बातचीत की थी। श्रीसंत ने इंस्टाग्राम लाइव के दौरान कहा था कि मैं अपना नाम आईपीएल 2021 नीलामी में जरूर दूंगा।

आईपीएल 2021 में एक बार फिर से श्रीसंत के राजस्थान रॉयल्स के साथ जुड़ने की बात की जा रही है। श्रीसंत बैन से पहले राजस्थान रॉयल्स का ही हिस्सा थे और अगर आप राजस्थान रॉयल्स की गेंदबाजी लाइनअप को देंखे तो उनके पास फिलहाल कोई भी प्रीमियम इंडियन तेज गेंदबाज नहीं है। ऐसे में राजस्थान के लिए श्रीसंत अच्छा विकल्प हो सकते हैं। 

राजस्थान रॉयल्स ने अंकित राजपूत, वरुण एरॉन को भी रिलीज कर दिया है जिसका साफ मतलब है कि वह एक तेज भारतीय तेज गेंदबाज की तलाश में हैं। जोफ्रा आर्चर के साथ राजस्थान के पास कार्तिक त्यागी और जयदेव उनादकट तो हैं लेकिन फिर भी उन्हें एक अनुभवी भारतीय गेंदबाज की तलाश है जो उनकी गेंदबाजी में जान फूंक सके और श्रीसंत ऐसा कर सकते हैं।

संजू सैमसन हैं राजस्थान रॉयल्स के कप्तान: राजस्थान रॉयल्स ने स्टीव स्मिथ को रिलीज करके संजू सैमसन को आईपीएल 2021 में टीम का कप्तान नियुक्त किया है। बता दें कि सैयद मुश्ताक अली टी 20 ट्रॉफी में संजू सैमसन ही केरल की टीम की कप्तानी कर रहे हैं जिसमें श्रीसंत भी शामिल हैं। श्रीसंत ने सैयद मुश्ताक अली टी 20 ट्रॉफी में अब तक केरल की तरफ से सभी मैच खेले हैं और अच्छी गेंदबाजी की है।  

No comments:

Post a Comment