IPL 2020 छोड़ने पर सुरेश रैना ने तोड़ी चुप्पी, बताया परदे के पीछे की कहानी! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, January 2, 2021

IPL 2020 छोड़ने पर सुरेश रैना ने तोड़ी चुप्पी, बताया परदे के पीछे की कहानी!

 

IPL 2020 छोड़ने पर सुरेश रैना ने तोड़ी चुप्पी, बताया परदे के पीछे की कहानी!

आईपीएल शुरु होने से कुछ दिन पहले ही सीएसके का साथ छोड़कर सुरेश रैना देश वापस लौट गये थे, आईपीएल के 13वें सीजन के लिये यूएई रवाना होने से पहले उन्होने पिछले साल 15 अगस्त को धोनी के साथ ही इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था, इसके बाद वो यूएई के लिये रवाना हो गये थे, लेकिन टीम में कोरोना के मामले सामने आने के बाद वो भारत लौट गये थे।

श्रीनिवासन नाराज
सुरेश रैना के इस फैसले से एन श्रीनिवासन काफी नाराज हुए थे, उन्होने बयान दिया था कि रैना के इस फैसले पर काफी सवाल उठाये गये थे, तरह-तरह के कयास लगाये जा रहे थे, हालांकि इसके बाद पहली बार रैना ने अपने इस फैसले पर खुलकर बात की है, टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत करते हुए स्टाइलिश बल्लेबाज ने आईपीएल छोड़ घर लौटने पर चुप्पी तोड़ी है।

होटल के कमरे से नाखुश
रैना के आईपीएल शुरु होने से पहले यूएई से भारत लौटने पर ऐसी भी खबर आ रही थी, कि वो होटल के अपने कमरे से नाखुश थे, उन्हें बालकनी वाला कमरा चाहिये था, रैना ने सीएसके के लिये 33.28 की औसत से आईपीएल में सबसे ज्यादा 4527 बनाये, हालांकि आईपीएल 2021 में चेन्नई के लिये उनकी वापसी पर अभी कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

समझदारी भरा फैसला
स्टार बल्लेबाज ने कहा कि पछतावा क्यों होगा, मैंने मेरे बच्चों तथा परिवार के साथ समय बिताया, उन्होने कहा कि मैं हकीकत में परिवार के लिये वापस आना चाहता था, पंजाब में परिवार के साथ दर्दनाक घटना घटी, तथा उन्हें मेरी जरुरत थी, suresh raina2महामारी के दौरान मेरी पत्नी को भी यहां मेरी जरुरत थी, टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक रैना ने कहा कि मैं पिछले बीस सालों से खेल रहा हूं, इसलिये मैं जानता हूं कि मैं वापसी करुंगा, लेकिन जब आपके परिवार को आपकी जरुरत हो, आपको वहां पर रहना होगा, रैना ने कहा कि मुझे लगा कि ये समझदारी भरा फैसला था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment