करोड़ों की मालकिन हैं लालू की बेटी राजलक्ष्मी की सास डिंपल यादव, देखें घर की Inside Photos - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, January 12, 2021

करोड़ों की मालकिन हैं लालू की बेटी राजलक्ष्मी की सास डिंपल यादव, देखें घर की Inside Photos

 

करोड़ों की मालकिन हैं लालू की बेटी राजलक्ष्मी की सास डिंपल यादव, देखें घर की Inside Photos

लालू यादव की सबसे छोटी बेटी राजलक्ष्मी, मुलायम सिंह यादव के परिवार में ब्‍याही हुई हैं, उनकी सास डिंपल उनसे सिर्फ 10 साल ही बड़ी हैं । राजलक्ष्मी यादव के पति तेज प्रताप सिंह यादव, यूपी के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादवके भतीजे लगते हैं। डिंपल यादव का सादा सा व्‍यक्तित्‍व हर किसी को अपनी ओर आकर्षित करता है, लेकिन जब आप उनके बारे में ये जानेंगे कि वो करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं तो चौंक जाएंगे ।

मुलायम सिंह को नापसंद था यो रिश्‍ता
सास डिंपल यादव राजलक्ष्मी यादव से महज 10 साल ही बड़ी हैं । राजलक्ष्मी और डिंपल की काफी अच्छी बॉन्डिंग है । डिंपल यादव और अखिलेश यादव दोनों एक दूसरे को शादी से पहले से जानते थे, इसी वजह से मुलायम सिंह पहले इस शादी के लिए राजी नहीं थे। हालांकि बाद में सब तैयार हो गए। डिंपल यादव की शादी अखिलेश यादव से 24 नवंबर 1999 को हुई थी।

तीन बच्‍चे
डिंपल और अखिलेश यादव के तीन बच्चे हैं। दोनों की दो बेटियां और एक बेटा है। अखिलेश और डिंपल की तीनों बच्‍चों के साथ कई तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर मौजूद हैं । अखिलेश व्‍यस्‍त होने के बावजूद बच्‍चों के साथ काफी समय व्‍यतीत करते हैं । दोनों बेटियों के साथ उनकी बॉन्डिंग बहुत ही अच्‍छी बताई जाती है ।

राजनीति में सक्रिय हैं डिंपल यादव
मुलायम सिंह यादव की बहू डिंपल राजनीति में पूरी तरह से सक्रिय हैं। वह कन्नौज से लोकसभा संसद रह चुकी हैं। इसके अलावा वो अखिलेश के साथ भी रैलियों में हिस्‍सा लेती रहती हैं । चुनाव आयोग को दिये हलफनामे में डिंपल ने बताया था कि उनके पास करीब 38 करोड़ रुपए की संपत्ति है। दोनों के खूबसूरत घर की तस्‍वीरें अकसर सोशल मीडिया पर आती रहती हैं, अखिलेश खुद ही कई बार इन्‍हें शेयर करते रहते हैं । आपको बता दें डिंपल और अखिलेश लखनऊ में बच्चों के साथ ही रहते हैं ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment