Ind Vs Aus- रविन्द्र जडेजा का शानदार थ्रो, ऑस्ट्रेलिया और स्मिथ की पारी का अंत, हर कोई कर रहा तारीफ! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, January 8, 2021

Ind Vs Aus- रविन्द्र जडेजा का शानदार थ्रो, ऑस्ट्रेलिया और स्मिथ की पारी का अंत, हर कोई कर रहा तारीफ!


Ind Vs Aus- रविन्द्र जडेजा का शानदार थ्रो, ऑस्ट्रेलिया और स्मिथ की पारी का अंत, हर कोई कर रहा तारीफ!

टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी क्रिकेट मैदान पर खेले जा रहे बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के तीसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में मेजबान टीम ने 338 रन बनाये हैं, कंगारु टीम की इस पारी में पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ ने 131 रनों का शानदार योगदान दिया, स्मिथ की इस पारी का अंत जडेजा ने अपने शानदार डायरेक्ट थ्रो से किया, जडेजा ने गेंद और फील्डिंग दोनों से प्रभावित किया, उन्होने 62 रन देकर 4 विकेट झटके, साथ ही स्मिथ को शानदार तरीके से रन आउट भी किया।

जडेजा का शानदार थ्रो
जसप्रीत बुमराह ने गेंद डाली, स्मिथ ने शॉट खेला, गेंद दूर गई, स्मिथ दूसरा रन लेना चाह रहे थे, लेकिन जडेजा ने फुर्ती दिखाते हुए डीप स्क्वेयर लेग पर गेंद को थ्रो किया, गेंद सीधा स्टंप्स से टकराई, ये बेहतरीन डायरेक्ट हिट था, इस के साथ ही स्मिथ और ऑस्ट्रेलियाई पारी दोनों का अंत हुआ, पूर्व कप्तान 226 गेंदों में 16 चौकों के साथ 131 रन बनाकर पवेलियन लौटे।

जडेजा ने झटके 4 विकेट
पहली पारी में रविन्द्र जडेजा ने 18 ओवर में 62 रन देकर 4 विकेट हासिल किये, उन्होने सबसे पहले मार्नस लाबुशेन को 91 रन पर कप्तान रहाणे के हाथों कैच कराया, jadeja 5ये टीम इंडिया के लिये एक बड़ा ब्रेकथ्रू था, लाबुशेन ने स्मिथ के साथ तीसरे विकेट के लिये 100 रन की पार्टनरशिप की थी, जिसे जडेजा ने तोड़ा, इसके बाद मैथ्यू वेड (13 रन) को बुमराह के हाथों कैच कराया, फिर पैट कमिंस तथा नाथन लायन को बिना खाता खोले पवेलियन भेज दिया।

सोशल मीडिया पर तारीफ
रविन्द्र जडेजा की गेंदबाजी और फील्डिंग की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है, आकाश चोपड़ा ने उनकी तारीफ करते हुए ट्वीट किया, क्या प्लेयर है यार… वह इस टेस्ट में रन भी बनाएंगे, संजय मांजरेकर ने भी उनकी फील्डिंग की तारीफ करते हुए एक ट्वीट किया है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment