Ind Vs Aus- शार्दुल और नवदीप में उलझे रहाणे, सिडनी का मौसम करेगा कप्तान का काम आसान! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, January 6, 2021

Ind Vs Aus- शार्दुल और नवदीप में उलझे रहाणे, सिडनी का मौसम करेगा कप्तान का काम आसान!

 

Ind Vs Aus- शार्दुल और नवदीप में उलझे रहाणे, सिडनी का मौसम करेगा कप्तान का काम आसान!

टीम इंडिया तथा ऑस्ट्रेलिया के बीच 7 जनवरी से सिडनी में तीसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा, इस मैच में जहां रोहित मैदान पर वापसी करेंगे, तो वहीं शार्दुल ठाकुर तथा नवदीप सैनी के बीच रहाणे उलझे हुए हैं, दरअसल चोट के कारण उमेश यादव सीरीज से बाहर हो गये हैं, उनकी जगह तीसरे टेस्ट मैच में शार्दुल या नवदीप सैनी में से किसी एक को जगह मिल सकती है, टीम प्रबंधन ने अभी तक दोनों में से किसी एक के नाम पर सहमति नहीं बनाई है।

क्या है खासियत
कुछ दिन पहले तक मुंबई के तेज गेंदबाज तथा निचले क्रम में उपयोगी बल्लेबाजी करने वाले शार्दुल ठाकुर इसके लिये पहली पसंद बनकर उभरे थे, लेकिन कुछ दिग्गज खिलाड़ियों का मानना है कि सैनी अपनी गति से कंगारु टीम के बल्लेबाजों को परेशान कर सकते हैं।

सपाट पिच पर मिल सकता है मौका
तीसरे तेज गेंदबाज का चयन काफी हद तक सिडनी के मौसम पर निर्भर करेगी, इसी वजह से इसमें देरी हो रही है, दरअसल सिडनी में बारिश का पूर्वानुमान है, खराब मौसम के कारण मंगलवार को भी मुख्य पिच को ढक कर रखा गया था, बुधवार को पिच तथा परिस्थितियां देखने के बाद शायद टीम को फैसला लेने में आसानी हो।

नटराजन भी विकल्प
अगर आसमान में बादल छाये रहे, तथा पिच में नमी रहती तो ठाकुर के चुने जाने की संभावना बढेगी, वहीं पिच के सपाट रहने पर नवदीप सैनी को मौका मिल सकता है, TEam India 4वहीं तेज गति से गेंदबाजी करने के साथ पुरानी गेंद से रिवर्स स्विंग हासिल करने में भी सक्षम हैं, ऐसी स्थिति में नवदीप सैनी को टेस्ट कैप मिल सकता है, तेज गेंदबाजी में टीम इंडिया के पास टी नटराजन के रुप में एक और विकल्प है, वो शानदार फॉर्म में भी नजर आ रहे हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment