Ind Vs Aus- गलत हुई रिकी पोटिंग की भविष्यवाणी, सहवाग ने तस्वीर शेयर कर उड़ाया मजाक! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, January 11, 2021

Ind Vs Aus- गलत हुई रिकी पोटिंग की भविष्यवाणी, सहवाग ने तस्वीर शेयर कर उड़ाया मजाक!


Ind Vs Aus- गलत हुई रिकी पोटिंग की भविष्यवाणी, सहवाग ने तस्वीर शेयर कर उड़ाया मजाक!

टीम इंडिया सिडनी टेस्ट ड्रा करा लिया है, ये सब संभव हुआ है चेतेश्वर पुजारा तथा ऋषभ पंत के बीच हुई शतकीय साझेदारी से, एक समय 102 रन पर तीन विकेट गंवा चुकी टीम इंडिया को हार सामने दिख रहा था, लेकिन तभी पुजारा और पंत ने खूंटा गाड़कर बल्लेबाजी की, दोनों के बीच 148 रनों की साझेदारी हुई, जिसने भारतीय टीम को मैच में वापस लाया।

शानदार बल्लेबाजी
टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने 118 गेदों में 97 रन बनाये, जिसमें 12 चौके और तीन छक्के भी लगाये, वहीं दूसरी छोर पर चेतेश्वर पुजारा धीमी बल्लेबाजी करते रहे, Rishabh pantउन्होने 77 रन बनाये, पांचवें दिन टीम इंडिया की बल्लेबाजी देखने के बाद दिग्गज भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने रिकी पोटिंग को जमकर ट्रोल किया।

क्या कहा था पोटिंग ने
दरअसल पूर्व कंगारु कप्तान रिकी पोटिंग से जवाब सवाल सेशन में पूछा गया था कि ऑस्ट्रेलिया के लिये पारी घोषित करने का सही स्कोर क्या है, इस पर पोटिंग ने कहा था कि इस समय 310 से आगे, साथ ही उन्होने ये भी कहा था कि लेकिन वो ईमानदारी से सोच रहे हैं कि भारत दूसरी पारी में 200 रन भी नहीं बना पाएगा।

सहवाग ने किया ट्रोल
उनके इस जवाब पर वीरेन्द्र सहवाग ने उन्हें ट्रोल किया, उन्होने पोटिंग तथा पंत की एक तस्वीर पोस्ट की है, जो आईपीएल के दौरान की है, रिकी पोटिंग दिल्ली कैपिटल्स के कोच हैं, इस तस्वीर में पोटिंग सीधे देख रहे हैं, जबकि ऋषभ पीछे से उन्हें देख रहे हैं, ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment