Ind Vs Aus- हाथ पर स्प्रै तथा टेप लगाकर ऋषभ पंत की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, रचा इतिहास! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, January 11, 2021

Ind Vs Aus- हाथ पर स्प्रै तथा टेप लगाकर ऋषभ पंत की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, रचा इतिहास!

  

Ind Vs Aus- हाथ पर स्प्रै तथा टेप लगाकर ऋषभ पंत की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, रचा इतिहास!

पहली पारी के दौरान चोटिल हुए टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट की दूसरी पारी में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की, हालांकि वो शतक से चूक गये, पंत की शानदार बल्लेबाजी के दम पर ही सिडनी टेस्ट में टीम इंडिया की उम्मीद बनी हुई है, भारत को सिडनी में जीत के लिये ऑस्ट्रेलिया ने 407 रनों की लक्ष्य दिया है, पंत ने 97 रनों की तेजतर्रार पारी खेली है।

पांचवें दिन का खेल
पांचवे दिन कप्तान रहाणे (4 रन) सस्ते में निपट गये, इसके बाद टीम की उम्मीद खत्म होती नजर आई, तभी पंत ने पुजारा के साथ मिलकर मोर्चा संभाला, दोनों ने ना सिर्फ शतकीय साझेदारी की, बल्कि लंच तक टीम को 200 के पार पहुंचा दिया, एक छोर से पुजारा धीमी तो पंत ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहे थे, पंत ने अपनी पारी में 12 चौके और 3 छक्के लगाये।

लगातार 10वीं बार 25 से ज्यादा रन
ऋषभ पंत ने 118 गेंदों में 97 रनों की पारी खेली, इसके साथ ही उन्होने इतिहास रच दिया, पंत ने ऑस्ट्रेलिया में खेले अपने सभी टेस्ट मैचों की लगातार 10 पारियों में 25 या उससे ज्यादा रन बनाये हैं, pant21ऑस्ट्रेलिया का दौरान करने वाली किसी टीम का कोई भी खिलाड़ी 8 बार से ज्यादा ऐसा नहीं कर सका है, वैली हैमंड, रुसी सुरती, तथा विवियन रिचर्ड्स सभी ने 8 पारियों में ऐसा कारनामा किया है।

पहली पारी में चोटिल
इस टेस्ट मैच की पहली पारी में बल्लेबाजी के दौरान ऋषभ पंत चोटिल हो गये थे, उन्हें स्कैनिंग के लिये ले जाया गया था, वो पैट कमिंस की गेंद पर चूक गये थे, गेंद उनकी कोहनी पर लगी थी, पंत जितनी उम्मीद कर रहे थे, गेंद उतनी बाउंस नहीं हुई, दर्द से कराहते हुए वो नीचे बैठ गये थे, जिसके बाद फिजियो ने उनकी जांच की, दूसरी पारी में वो बल्लेबाजी करने उतरे लेकिन दर्द में नजर आये, वो हाथ पर स्प्रै करते दिखे, साथ ही टेप भी उनके हाथ पर नजर आया।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment