Ind Vs Aus- ऋद्धिमान साहा ने लपका शानदार कैच, वीडियो देख हर कोई कर रहा तारीफ! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Sunday, January 10, 2021

Ind Vs Aus- ऋद्धिमान साहा ने लपका शानदार कैच, वीडियो देख हर कोई कर रहा तारीफ!

 

Ind Vs Aus- ऋद्धिमान साहा ने लपका शानदार कैच, वीडियो देख हर कोई कर रहा तारीफ!

ऋद्धिमान साहा सको दुनिया के चोटी के विकेटकीपरों में गिना जाता है, सिडनी टेस्ट में उन्होने एक बार फिर से साबित किया, दरअसल साहा सिडनी टेस्ट में प्लेइंद इलेवन का हिस्सा नहीं थे, लेकिन ऋषभ पंत के चोट लगने के बाद उन्हें सब्सिट्यूट के रुप में उतारा गया, मैच के चौथे दिन उन्होने लेग साइड पर छलांग लगाते हुए मार्नस लाबुशेन का कैच लिया, इसके साथ ही स्मिथ और लाबुशेन की 103 रनों की साझेदारी का अंत किया।

शानदार कैच
मार्नस लाबुशेन ने लेग साइड पर गेंद को पुश करने की कोशिश की, लेकिन गेंद उनके ग्लव्स पर लगकर पीछे की तरफ गई, जहां पर विकेटकीपिंग कर रहे ऋद्धिमान साहा ने गोता लगाते हुए कैच लपक लिया, लाबेशन 73 रन बनाकर पवेलियन लौटे।

पंत को तरजीह
साहा एडिलेड में खेले गये सीरीज के पहले मैच में खेले थे, हालांकि वो बल्ले से कुछ खास करने में नाकाम रहे, जिसके बाद दूसरे टेस्ट मैच में उनकी जगह ऋषभ पंत को तरजीह दी गई, Pant sahaसिडनी टेस्ट के तीसरे दिन पंत को बल्लेबाजी करते हुए कोहनी में चोट लग गई, जिसके बाद साहा को विकेटकीपिंग के लिये उतारा गया।

पंत चोटिल
ऋषभ पंत को स्कैन के लिये भेजा गया था, लेकिन उस पर कोई आधिकारिक अपडेट नहीं आई है, जडेजा को भी बल्लेबाजी के दौरान चोट लगी थी, वो भी फील्डिंग करने नहीं उतरे थे, उनके स्थान पर मयंक मैदान पर आये थे, आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 338 रन बनाये थे, जवाब में टीम इंडिया 244 रनों पर सिमट गई, कंगारु टीम को पहली पारी में 94 रनों की बढत मिली है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment