Ind Vs Aus- जोफ्रा आर्चर की भविष्यवाणी, भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज को लेकर कही ऐसी बात! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, January 4, 2021

Ind Vs Aus- जोफ्रा आर्चर की भविष्यवाणी, भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज को लेकर कही ऐसी बात!


Ind Vs Aus- जोफ्रा आर्चर की भविष्यवाणी, भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज को लेकर कही ऐसी बात!

 मेलबर्न टेस्ट में जीत हासिल करने के बाद अब टीम इंडिया तथा ऑस्ट्रेलिया की सीरीज एक अलग विषय से चर्चा में आ गई है, पहले टीम इंडिया के 5 खिलाड़ी मेलबर्न के होटल में खाना खाने गये, जहां बायो बबल तोड़ने का विवाद सामने आ गया, उसके बाद खबर आई कि टीम इंडिया ब्रिसबेन के कड़े क्वारंटीन नियमों के बीच वहां टेस्ट मैच नहीं खेलना चाहती, इन दो मामलों के बाद ऐसा लगने लगा कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया तथा बीसीसीआई के बीच तल्खी आने वाली है, सीरीज पर खतरा है, इन दो विवादों के बीच अब जोफ्रा आर्चर का ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसे फैंस भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज से जोड़कर देख रहे हैं।

तेज गेंदबाज का ट्वीट वायरल
जोफ्रा आर्चर ने शनिवार को एक ट्वीट किया, जिसे भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज से जोड़कर देखा जा रहा है, आर्चर ने 2 जनवरी को ट्वीट किया, बैग पैक करने का समय आ गया है, फैंस को ऐसा लग रहा है कि आर्चर का ये ट्वीट भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे मामलों को लेकर है।

ऑस्ट्रेलियन नेता का बयान
रविवार को ब्रिसबेन की एक नेता ने टीम इंडिया के खिलाफ बयान दिया था, कि अगर उन्हें वहां के क्वारंटीन नियमों से दिक्कत है, तो वो वहां ना आएं, TEam India 451हालांकि ये सभी विवाद मीडिया में ही चल रहे हैं, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया तथा बीसीसीआई ने अब तक इस पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

सिडनी रवाना होगी टीम इंडिया
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच 7 जनवरी को सिडनी में खेला जाएगा, टीम इंडिया तथा ऑस्ट्रेलिया फिलहाल मेलबर्न में ही है, Team India 41वो 4 जनवरी को सिडनी के लिये रवाना होगी, खास खबर ये है कि रोहित शर्मा, शुभमन गिल, नवदीप सैनी, ऋषभ पंत तथा पृथ्वी शॉ सभी खिलाड़ी टीम इंडिया के साथ ही सिडनी जाएंगे, बता दें कि इन पांचों खिलाड़ियों को बायो बबल प्रकरण के बाद कथित तौर पर टीम इंडिया से अलग कर दिया गया था, हालांकि ये खिलाड़ी ट्रेनिंग तथा प्रैक्टिस कर रहे हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment