IND vs AUS: राष्ट्रगान के समय रोने लगे मोहम्मद सिराज, आसूंओं से भरी आंखें, देखें भावुक Video - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, January 7, 2021

IND vs AUS: राष्ट्रगान के समय रोने लगे मोहम्मद सिराज, आसूंओं से भरी आंखें, देखें भावुक Video


mohammed-siraj-emotional-during-national-anthem-7-jan-2021

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी (Border Gavaskar Trophy) का तीसरा मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) में खेला जा रहा है. जिसमें बारिश के कारण खलल पड़ गया. हालांकि, इससे पहले दोनों ही टीमें एक-एक जीत के साथ सीरीज में बराबरी पर हैं. बॉक्सिंग डे टेस्ट में भारतीय टीम की तरफ से गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने डेब्यू किया था और इनका प्रदर्शन भी शानदार है. सिराज ने तीसरे ओवर में ही डेविड वॉर्नर (David Warner) को पवेलियन भेज दिया. लेकिन इस बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें मोहम्मद सिराज भावुक नजर आ रहे हैं.

सिराज की आंखों से छलके आंसू
मोहम्मद सिराज का एक वीडियो क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने शेयर किया है. जिसमें सिराज की आंखों में आंसू नजर आ रहे हैं. वीडियो राष्ट्रगान के वक्त का है जिसमें सिराज की आंखें आसूओं से भरी हुई हैं. सिराज अपने दोनों हाथों से आसूंओं को पोछते हैं. फैंस का सिराज का ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है और जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

बॉक्सिंग डे टेस्ट में डेब्यू
दरअसल, एडिलेड में खेले गए पहले टेस्ट मैच में भारत के तेज तर्रार गेंदबाज मोहम्मद शमी चोटिल हो गए थे और कलाई में चोट लगने की वजह से उन्हें सीरीज छोड़नी पड़ी. ऐसे में टीम इंडिया ने मोहम्मद सिराज को मौका दिया और उन्होंने मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए बॉक्सिंग डे टेस्ट में अपना डेब्यू किया था. हालांकि, ये मौका सिराज के लिए काफी इमोशनल रहा. पिछले टेस्ट में सिराज ने अपनी गेंदबाजी से हर किसी को प्रभावित किया और मेलबर्न टेस्ट की पहली पारी में 15 ओवर में 40 रन देकर दो विकेट झटके थे. वहीं, दूसरी पारी में उन्होंने 21.3 ओवर में 37 रन देकर 3 विकेट हासिल किए थे.

पिता का निधन
मोहम्मद सिराज के प्रदर्शन ने हर किसी को खुश किया है और फैंस को वायरल हो रहा वीडियो पसंद आ रहा है. बता दें, ऑस्ट्रेलियाई दौरे के दौरान मोहम्मद सिराज के पिता का निधन हो गया था और ऐसी परिस्थिति सामने होने पर सिराज स्वेदश नहीं लौटे. बल्कि उन्होंने देश के लिए खेलने का फैसला किया और उनका यही बलिदान आखिरकार रंग लाया. मेलबर्न में सिराज टेस्ट कैप हासिल करने में कामयाब रहे.

सिडनी टेस्ट
गुरुवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम सिडनी टेस्ट खेलने उतरेगी और टेस्ट से एक दिन पहले टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का ऐलान किया गया था. जिसमें रोहित शर्मा की वापसी हुई. तो चलिए जानते हैं दोनों देशों की प्लेइंग इलेवन.

टीम इंडिया प्लेइंग XI:
रोहित शर्मा (उप कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (कप्तान), हनुमा विहारी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रविंद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह

ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग XI:
डेविड वॉर्नर, विल पुकोवस्की, मार्नस लाबुशेन, स्टीव स्मिथ, मैथ्यू वेड, कैमरन ग्रीन, टिम पेन (विकेटकीपर/कप्तान), पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क, नाथन लायन, जोश हेजलवुड.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment