Good News- स्कूल जाने वाली हर छात्रा को 100 रुपये रोजाना देगी सरकार! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, January 5, 2021

Good News- स्कूल जाने वाली हर छात्रा को 100 रुपये रोजाना देगी सरकार!

  

नाबालिग को अगवा कर रेप, जेल से छूटा तो फिर बनाया हवस का शिकार, दिल दहला देने वाली वारदात!

मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में एक दरिंदगी का मामला सामने आया है, जिसे सुनकर किसी का भी मन विचलित हो सकता है, दरअसल आरोपी ने पहले एक बार 14 वर्षीय नाबालिग को किडनैप कर रेप किया, फिर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया, लेकिन जैसे ही वह बेल से छूटकर वापस आया, तो उसने दोबारा से वहीं दरिंदगी की, फिर उसने नाबालिग को अगवा किया, तथा उसको हवस का शिकार बनाया, इस मामले में पुलिस ने दोनों बार लापरवाही दिखाई, तथा उचित एक्ट के तहत मामला दर्ज नहीं किया।

अगवा कर रेप
22 वर्षीय शाहरुख खान नाम के एक आरोपी ने 11 अक्टूबर 2020 को 14 वर्षीय लड़की को अगवा कर उसके साथ रेप किया, पुलिस ने शाहरुख को गिरफ्तार तो किया, लेकिन उस पर पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज नहीं किया, जिसकी वजह से कोर्ट ने उसे जमानत दे दी, आरोपी ने इसी बात का फायदा उठाते हुए दोबारा 31 दिसंबर को फिर उसी नाबालिग का अपहरण कर हवस का शिकार बनाया, साथ ही आरोपी ने नाबालिग को किसी को कुछ बताने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी।

मां को बताई बात
बाद में जैसे ही नाबालिग ने अपनी मां को सारी बात बताई, तो दोनों पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराने पहुंचे, लेकिन पुलिस ने दोबारा से पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज नहीं किया, बाद में पीड़िता की मां ने इसकी शिकायत चाइल्ड हेल्प लाइन में की, चाइल्ड हेल्प लाइन के कहने पर भी जब पुलिस ने पॉक्सो एक्ट नहीं लगाया, फिर बाद में बाल कल्याण समीति के हस्तक्षेप पर पुलिस ने आरोपी शाहरुख पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया।

आरोपी फरार
जानकारी मिलने पर आरोपी के फरार होने की बात कही गयी है, साथ ही बाल कल्याण समिति ने सीहोर के पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखकर ये पूछा कि rape1आखिर नाबालिग पीड़िता के साथ दुष्कर्म की घटना होने के बावजूद क्यों आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज नहीं किया था, बाल कल्याण समिति की ओर से पीड़िता तथा उसके परिवारजनों को भोपाल में सुरक्षित जगह पर रखा गया है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment